17.9 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeOLA New Employee: ओला इलेक्‍ट्र‍िक ने कुत्ते को बनाया कर्मचारी, CEO ने...

OLA New Employee: ओला इलेक्‍ट्र‍िक ने कुत्ते को बनाया कर्मचारी, CEO ने शेयर किया ID कार्ड।

OLA New Employee: Electric scooter maker Ola Electric has hired a new employee.

OLA New Employee: इलेक्ट्रिक स्‍कूटर बनाने वाली कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने एक नया कर्मचारी नियुक्‍त किया है, जिसकी मुलाकात खुद कंपनी के सीईओ भाव‍िश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal)ने कराई. दरअसल, भाव‍िश ने ट्विटर पर उसका आईडी कार्ड पोस्‍ट किया और लिखा, नया सहयोगी अब ऑफिशियली आ गया है. यह ID कार्ड देखकर हर कोई चौक गया।

Screenshot 2023 08 03 at 2.34.06 PM
OLA New Employee: ओला इलेक्‍ट्र‍िक ने कुत्ते को बनाया कर्मचारी, CEO ने शेयर किया ID कार्ड। 2

Employes के ID कार्ड को देखकर क्यों चौंक गए लोग ?

OLA New Employee: ola के नए एम्प्लोये का आधार कार्ड देखकर लोग हैरान दरअसल, कंपनी का यह नया कर्मचारी असल में एक कुत्ता है और इसका नाम ‘बिजली’ है. ID कार्ड में बिजली का कर्मचारी कोड भी गजब है. उसका एम्‍प्‍लॉयी कोड ‘440V’ रखा गया है. यह इलेक्ट्रिसिटी सिस्टम में स्टैंडर्ड वोल्टेज को दिखाता है. साथ ही उसका ब्लड ग्रुप ‘PAW +ve’ बताया गया है. ID कार्ड पर उसका एड्रेस ओला इलेक्ट्रिक के बेंगलुरू स्थित कार्यालय का पता है. इस हिसाब से माना जाए कि बिजली की पोस्टिंग कोरमंगला ब्रांच में हुई है. यह भी बताया है कि बिजली से संपर्क करने के लिए कर्मचारी भाव‍िश के दफ्तर में संपर्क कर सकते हैं.

Users खूब कर रहें तारीफ़

OLA New Employee: भाविश की इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ओला का जानवरों के प्रति प्यार देखकर यूजर्स सोशल मीडिया पर कंपनी की खूब सराहना कर रहे हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी भाविश ने ओला कार्यालय के अंदर सोफे पर सो रहे 3 कुत्तों की एक साथ तस्वीर साझा की थी.

यह भी पढ़ें: http://Dream Girl Trailor Release: ड्रीम गर्ल – 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल।