Tuesday, May 21, 2024
37.1 C
New Delhi

Rozgar.com

37.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-JharkhandDistribution Of Seats: विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए...

Distribution Of Seats: विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा- NDA से पहले महागठबंधन में होगा सीटों का बंटवारा।

There will be distribution of seats in the Grand Alliance before NDA.

पटना
Distribution Of Seats: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है और जल्द ही सीटों का बंटवारा हो जाएगा। एनडीए के पहले महागठबंधन या इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारा होगा। पटना में एक वार्ता में उन्होंने कहा कि हम लोग मजबूती से चुनाव लडेंगे और बिहार से चौंकाने वाला परिणाम आएगा।

Distribution Of Seats: उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू नहीं बताए जाने के मामले पर कहा कि हम भी हिंदू हैं, घर में पूजा-पाठ करते हैं। घर में भी मंदिर है। किसी के मरने पर बाल मुंडवाते हैं। लालू यादव ने सिर्फ यही तो कहा कि राम-रहीम के बंदों को लड़वाते हैं, तो बाल क्यों नहीं मुड़वाये थे।

Distribution Of Seats: उन्होंने भाजपा के मेरा परिवार अभियान को लेकर कहा कि आंदोलनकारियों के खिलाफ लाठी बरसाई जाती है, क्या वे उनका परिवार नहीं हैं। कोई परिवार पर ऐसे करवाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए कि कितनी महंगाई, गरीबी और पलायन कम किया। 17 महीनों के शासन काल में कई काम किए गए। कई नियुक्तियां बांटी गई। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि कहीं कोई काम नहीं हो रहा है।