Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
New Delhi

Rozgar.com

23.1 C
New Delhi
Wednesday, April 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsपाकिस्तानी बॉक्सर ने इटली में कराई थू-थू, साथी के ही पैसे चुराकर...

पाकिस्तानी बॉक्सर ने इटली में कराई थू-थू, साथी के ही पैसे चुराकर भागा

रोम

 दिवालिया होने की कगार पर छड़ा पाकिस्तानी हमेशा ही अपने किसी ना किसी काम की वजह से विदेशों में शर्मसार होता रहा है. आतंकवाद भी उसके लिए एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. पाकिस्तानी लोग भी दुनियाभर में अपने देश की छवि खराब करने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं.

इसी बीच पाकिस्तानी बॉक्सर ने इटली में एक ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसे उसके देश को लज्जित होना पड़ा है. दरअसल, यह बॉक्सर जोहैब राशिद है, जो 5 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम के साथ इटली में ओलंपिक क्वालिफिकेशन इवेंट खेलने के लिए पहुंचा था.

महिला खिलाड़ी के पर्स से पैसे चुराकर बॉक्सर फरार

मगर इसी दौरान जोहैब अपनी महिला साथी खिलाड़ी लौरा इकराम के पर्स से पैसे चुराकर फरार हो गया. पाकिस्तान अमैच्योर बॉक्सिंग फेडरेशन ने यह जानकारी 5 मार्च को दी. पीटीआई ने पाकिस्तानी बॉक्सिंग फेडरेशन के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है कि उन्होंने घटना की जानकारी इटली में पाकिस्तानी दूतावास को दे दी. साथ ही पुलिस में भी रिपोर्ट लिखा दी गई है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी विदेश में टीम का साथ छोड़कर गायब हुआ है. इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ी बेहतर भविष्य के लिए देश जाने से मना कर देते हैं.

बॉक्सर जोहैब ने इस तरह चुराए पर्स से पैसे

पाकिस्तान बॉक्सिंग फेडरेशन के सेक्रेटरी कर्नल नासिर अहमद ने कहा, 'जोहैब राशिद पांच सदस्यीय पाकिस्तानी टीम के साथ ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट खेलने के लिए इटली पहुंचा था. मगर उसने जिस तरह का बर्ताव किया है, वह फेडरेशन और देश के लिए शर्मनाक है. पुलिस को जानकारी दे दी गई है, जो उसकी तलाश कर रहे हैं, लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है.'

नासिर अहमद ने मामले के बारे में बात करते हुए विस्तार से बताया है. उन्होंने कहा है कि यह घटना तब हुई जब महिला बॉक्सर लौरा इकराम ट्रेनिंग के लिए गई थीं. इसी दौरान पीछे से जोहैब राशिद ने रिसेप्शन से उनके कमरे की चाबियां लीं और पर्स में रखी विदेशी मुद्रा चुरा ली.

एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज चुका

सेक्रेटरी कर्नल नासिर ने बताया कि इस घटना के बाद से ही जोहैब होटल से गायब हो गया. फिलहाल उसकी तलाश भी की जा रही है. बता दें कि जोहैब राशिद को पाकिस्तानी बॉक्सिंग का उभरता हुआ स्टार माना जा रहा था. उन्होंने पिछले साल एशियन बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था.