Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi

Rozgar.com

19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeLatest NewsPandit Dhirendra Shastri: ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान।

Pandit Dhirendra Shastri: ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान।

Pandit Dhirendra Shastri gave a big statement regarding marriage.

Pandit Dhirendra Shastri: राजधानी के कोटा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा चल रही है. कल मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी कथा में शामिल हुए. वहीं पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने आज प्रेस कांफ्रेंस लेकर हिंदू राष्ट्र और धर्मांतरण सहित कई मुद्दे को लेकर खुलकर अपनी बात रखी. धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण की वजह लोलुप्ता से भरी सरकार और दिशाहीन लोग हैं। अगर प्राण प्रतिष्ठा करने से पत्थर सजीव हो जाता है, तो मुर्दा क्यों नहीं चल सकता – स्वामी प्रसाद मौर्य।

Pandit Dhirendra Shastri
Pandit Dhirendra Shastri: ने शादी को लेकर दिया बड़ा बयान। 2

Pandit Dhirendra Shastri: आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने चंद्रखुरी का नाम बदलने के लिए सीएम को प्रस्ताव देते हुए कहा कि चंदखुरी का नाम कौशल्या धाम रखें. फिर जशपुर कथा करने जरुर जाएंगे. बस्तर और जशपुर इलाके में कथा करके धर्मांतरण को रोका जाएगा। CM मान लुधियाना में देंगे परेड को सलामी

Pandit Dhirendra Shastri: शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बहुत जल्द घोड़ी पर बैठने वाले हैं. कांग्रेस पर बिना बोले निशाना साधते हुए जातिगत गणना के मुद्दे पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जातिवाद की गणना नहीं होनी चाहिए. गरीब और परेशान कितने हैं, इसकी गणना होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि चादर चढ़ाना चमत्कार है, कैंडल जलाना चमत्कार है, मैं दिव्य दरबार करता हूं और हनुमान चालीसा पढ़ता हूं तो पेट में दर्द क्यों..?

https://www.youtube.com/@KhabronKaAdda

Pandit Dhirendra Shastri: उन्होंने कहा, हम बहुत जल्दी बस्तर भी जाएंगे. हम कट्टर सनातनी थे, हैं और रहेंगे. प्रदेश में मंदिरों को तोड़े जाने को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि एशिया के दूसरे नंबर के चर्च को तोड़कर दिखाएं।

यह भी पढ़े- राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू ने कौशल भवन का किया उद्घाटन।