Tuesday, March 5, 2024
17.9 C
New Delhi
19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePandya Vs Puran: पंड्या की चुनौती का पूरन ने इंस्टाग्राम पर लिया...

Pandya Vs Puran: पंड्या की चुनौती का पूरन ने इंस्टाग्राम पर लिया बदला।

Pandya Vs Puran: The Indian team had to face defeat from the West Indies in the 5th T20 International.

 Pandya Vs Puran: भारतीय टीम को वेस्टइंडीज से 5वें टी-20 इंटरनेशनल में हार का सामना करना पड़ा। विंडीज ने यह मुकाबला 8 विकेट से जीतने के साथ ही भारत को टी-20 सीरीज में 3-2 से हार के लिए मजबूर कर दिया। कैरेबियाई जीत के हीरो रहे निकोलस पूरन। उन्होंने एक बार फिर 35 गेंदों में एक चौका और 4 छक्के उड़ाते हुए मैच विनिंग पारी खेली। इस जीत के बाद निकोलस पूरन ने सोशल मीडिया पर भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या की खूब बखिया उधेड़ी।

Screenshot 2023 08 14 at 2.17.11 PM
Pandya Vs Puran: पंड्या की चुनौती का पूरन ने इंस्टाग्राम पर लिया बदला। 3

Pandya Vs Puran: उन्होंने हार्दिक पंड्या के उस बयान को इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया, जिसमें भारतीय कप्तान ने कहा था- अगर निकोलसन पूरन मुझे हिट करना चाहते हैं तो उन्हें हिट करने दो। यहां हार्दिक के बयान में थोड़ा अंहकार दिख रहा था। अब निकोलस पूरन ने 5वें टी-20 में एक ही ओवर में दो छक्के उड़ाए। इसके बाद जो उन्होंने इसे इंस्टाग्राम स्टेटस बनाया तो हर किसी की निगाह पड़ रही है।

Screenshot 2023 08 14 at 2.19.00 PM
Pandya Vs Puran: पंड्या की चुनौती का पूरन ने इंस्टाग्राम पर लिया बदला। 4

Pandya Vs Puran: निकोलस ने सिर्फ स्क्रीनशॉट लगाते हुए ही वह सबकुछ कह दिया, जो वह कहना चाहते थे। दूसरी ओर, हार्दिक पंड्या ने मैच में 3 ओवरों में 32 रन खर्च किए थे, जबकि उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। बैटिंग में भी वह पूरी तरह फेल रहे और 18 गेंदों में टेस्ट के अंदाज में 14 रन ही बना पाए। यह पहला मौका है, जब 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को विंडीज से हार मिली, जबकि ओवरऑल 6 वर्ष बाद भारत को ऐसी शर्मनाक स्थिति से गुजरना पड़ा।

Pandya Vs Puran: इस जीत के बाद कप्तान रॉवमैन पॉवेल ने पूरन की तारीफ करते हुए कहा- शब्दों में बयां करना मुश्किल है। यहां तक कि विशेषण भी लगाना कठिन है। बहुत कुछ दांव पर लगा था। कल शाम हम बैठे और बैठक की। कैरेबियन में लोग किसी अच्छी चीज की चाहत रखते थे। कोचिंग स्टाफ को श्रेय देता हूं। हम हार के बाद आसानी से घबरा सकते थे। हमारी योजनाएं अच्छी थीं। मैं इंडिविजुअल परफॉर्मेंस को बहुत तवज्जो देता हूं। निकोलस पूरन हमारे लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं। हमने उनसे पांच में से कम से कम तीन मैचों में जीत दिलाने के लिए कहा और उन्होंने ऐसा किया भी।

यह भी पढ़ें :Pathan Clip Leak: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan के क्लिप हुए चोरी।