17.9 C
New Delhi
Thursday, February 22, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeParineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: शुरू होनें वाली हैं परीणीति और राघव...

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: शुरू होनें वाली हैं परीणीति और राघव की शादी की रश्में

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: Parineeti Chopra and AAP leader Raghav Chadha are going to get married soon.

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप लीडर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और तैयारियों जोरो-शोरो से चल रही हैं. इनकी शादी में सिर्फ फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल होने वाले हैं. परिणीति और राघव उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं. फंक्शन की डिटेल्स सामने आ गई हैं.

Screenshot 2023 09 06 at 2.25.50 PM
Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: शुरू होनें वाली हैं परीणीति और राघव की शादी की रश्में 2

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: रिपोर्ट के मुताबिक़ परिणीति और राघव की शादी बहुत ग्रैंड होने वाली है. परिणीति अपनी शादी के बारे में किसी से कुछ शेयर नहीं कर रही हैं. उनकी फैमिली और टीम ने काम करना शुरू कर दिया है. परिणीति भी सितंबर के पहले हफ्ते से तैयारियों में लग जाएंगी.

इसी दिन होंगी परीणीति और राघव की शादी

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: एक रिपोर्ट के मुताबिक़ बताया जा रहा हैं कि परिणीति और राघव की शादी उदयपुर के 5 स्टार होटल में होने वाली है. शादी उदयपुर के द ओबेरॉय उदयविलास होटल में होने वाली है. परिणीति और राघव 25 सितंबर को फेरे लेंगे.

इस दिन होगी हल्दी-मेहंदी
Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: परिणीति-राघव की शादी की प्री-सेरेमनी शादी के दो दिन पहले यानी 23 सितंबर से शुरू हो जाएंगे. 23 सितंबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत होगा. शादी में शामिल होने के लिए रिश्तेदार 22 सितंबर को उदयपुर पहुंच जाएंगे. प्रियंका और निक भी इस शादी में शामिल होने वाले हैं.

मई में हुई थी सगाई
Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: बता दें परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. रिंग सेरेमनी में फैमिली और कुछ खास दोस्त पहुंचे थे. प्रियंका चोपड़ा भी इस फंक्शन में शामिल हुई थीं.

महाकाल के दर्शन किए थे

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Marriage: परिणीति और राघव हाल ही में उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के लिए गए थे. महाकाल के दर्शन करने के बाद परिणीति और राघव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. परिणीति सिंपल बनारसी साड़ी पहने गई थीं और राघव धोती में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/janmastami-2023-celebrated-tommorow/