29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePathan Clip Leak: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan के क्लिप...

Pathan Clip Leak: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan के क्लिप हुए चोरी। 

Pathan Clip Leak: Fans are eagerly waiting for Shah Rukh Khan’s film ‘Jawaan’.

Pathan Clip Leak: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म के कई पोस्टर और गाना भी रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है. इन सबके बीच खबर आ रही है कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के कुछ क्लिप ‘चोरी’ और ऑनलाइन लीक होने का आरोप लगाते हुए एक एफआईआर दर्ज कराई है.

Screenshot 2023 08 14 at 1.46.12 PM
Pathan Clip Leak: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan के क्लिप हुए चोरी।  2

क्लिप चोरी पर FIR दर्ज़

Pathan Clip Leak: एक रिपोर्ट के मुताबिक़ Information Broadcasting Service के तहत 10 अगस्त को मुंबई के सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई थी. एफआईआर में रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने आरोप लगाया कि कॉपीराइट का उल्लंघन करते हुए ‘जवान’ क्लिप ऑनलाइन शेयर की गई हैं. कथित तौर पर, वीडियो लीक करने वाले पांच ट्विटर हैंडल की पहचान की गई है और उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजे गए हैं. हालाँकि, केवल एक ट्विटर अकाउंट ने नोटिस को स्वीकार किया है.

पहले भी क्लिप चोरी हो चुकी हैं

Pathan Clip Leak: वैसे ये पहली बार नहीं है कि ‘जवान’ की क्लिप ऑनलाइन लीक हुई हैं. इस साल अप्रैल में भी दिल्ली हाईकोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ‘संदिग्ध’ वेबसाइटों, केबल टीवी आउटलेट, डायरेक्ट-टू-होम सर्विसेज और अन्य प्लेटफार्मों को ‘जवान’ के लीक हुए वीडियो को हटाने का निर्देश दिया था और उनसे उनका सर्कुलेशन रोकने के लिए कहा था. ऐसा तब हुआ था जब शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अदालत में मुकदमा दायर किया था.

यह भी पढ़ें :Haryana: देश में सांझी डेयरी योजना से बढ़ेगी लोगों की आय: मुख्यमंत्री।