Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSportsपीकेएल 10: खिताबी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का सामना पुनेरी पलटन से

पीकेएल 10: खिताबी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का सामना पुनेरी पलटन से

हैदराबाद
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 10 के खिताबी मुकाबले में शुक्रवार 1 मार्च को हरियाणा स्टीलर्स का सामना पुनेरी पलटन से होगा। हरियाणा स्टीलर्स ने इतिहास रचते हुए पहली बार पीकेएल के फाइनल में जगह बनाई है। स्टीलर्स की टीम ने 10वें सीजन के दूसरे सेमीफाइनल में मौजूदा चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स को 31-27 से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। वहीं दूसरी तरफ, पुनेरी पलटन ने पहले सेमीफाइनल में तीन बार की चैंपियन पटना पायरेट्स को 16 प्वॉइंट से हराकर फाइनल में एंट्री मारी।

विजेता हरियाणा स्टीलर्स के लिए इस ऐतिहासिक मुकाबले में विनय ने 11, शिवम पटारे ने सात और आशीष ने चार जबकि राहुल सेठपाल ने तीन अंक लिए। पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने अकेले 14 अंक हासिल किए, लेकिन वह अहम मौके पर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। वहीं, पहले सेमीफाइनल में बुधवार को पलटन की टीम ने तीन बार की चैंपियन पटना पायरेट्स को 37-21 से पराजित कर दिया और लगातार दूसरी बार खिताबी मुकाबले में अपनी जगह बना ली।

पलटन के लिए इस नॉकआउट मैच में कप्तान असलम इनामदार और पंकज मोहित ने 7-7 जबकि मोहम्मदरेजा शादलू ने पांच और मोहित गोयत ने चार अंक लिए। तीन बार की चैंपियन पटना के लिए कप्तान सचिन तंवर ने पांच अंक लिए जबकि मंजीत और सुधाकर को चार-चार अंक ही मिले।