Saturday, June 15, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeWorld Newsपीएम मोदी आज तेजपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे, नवनिर्मित तिनसुकिया मेडिकल का...

पीएम मोदी आज तेजपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे, नवनिर्मित तिनसुकिया मेडिकल का उद्घाटन करेंगे

गुवाहाटी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के अपने आगामी दौरे में राज्य में 18 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पीएम मोदी शुक्रवार शाम तेजपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वह काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान एवं टाइगर रिजर्व जाएंगे और वहीं रात बिताएंगे।

सरमा ने कहा, “शनिवार सुबह प्रधानमंत्री राष्ट्रीय उद्यान का दौरा करेंगे और काजीरंगा की समृद्ध जैव विविधता से रू-ब-रू होंगे। उनका शनिवार सुबह 5.30 बजे जीप से हाथी सफारी का कार्यक्रम है।”

पीएम मोदी नवनिर्मित तिनसुकिया मेडिकल का उद्घाटन करेंगे और शिवसागर जिले में बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखेंगे। वह गुवाहाटी रिफाइनरी और डिगबोई रिफाइनरी की विस्तार परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे, जिनकी लागत क्रमशः 510 करोड़ रुपये और 768 करोड़ रुपये होगी। वह बरौनी से गुवाहाटी तक जाने वाली 3,992 करोड़ रुपये की पाइपलाइन परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे। शनिवार को प्रधानमंत्री का अरुणाचल प्रदेश में भी कार्यक्रम है।