20.1 C
New Delhi
Wednesday, February 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePolitical Leaders Global Rating: सर्वे में पीएम मोदी दुनिया में सबसे भरोसेमंद...

Political Leaders Global Rating: सर्वे में पीएम मोदी दुनिया में सबसे भरोसेमंद लीडर।

Political Leaders Global Rating: PM Modi is the most trusted leader in the world.

Political Leaders Global Rating: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा विश्वसनीय नेता बताए जाने के बाद बीजेपी ने शुक्रवार (15 सितंबर) को उनके नेतृत्व की सराहना की. जी-20 शिखर सम्मेलन के समापन के बाद ये सर्वे किया गया जिसमें पीएम मोदी को सबसे ज्यादा रेटिंग मिली.

Screenshot 2023 09 16 at 1.40.21 PM
Political Leaders Global Rating: सर्वे में पीएम मोदी दुनिया में सबसे भरोसेमंद लीडर। 3

 

Political Leaders Global Rating: ये सर्वे मॉर्निंग कंसल्टेंट के तरफ से आया हैं जिसमे बताया गया हैं कि 76 प्रतिशत लोगों ने पीएम मोदी के नेतृत्व को मंजूरी देते हुए सबसे भरोसेमंद बताया जबकि 18 प्रतिशत ने विरोध में वोटिंग की हैं साथ ही मॉर्निंग कंसल्टेंट ने ये बताया कि उसने जितने भी निर्वाचित नेताओं की साप्ताहिक अनुमोदन रेटिंग पेश की उसमे पीएम मोदी लगातार शीर्ष पर रहे हैं, उनकी अनुमोदन रेटिंग ज्यादातर 70 के पार रही है.

अमित शाह ने किया मोदी के नाम ये पोस्ट

Political Leaders Global Rating: सर्वे में नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा विश्वसनीय नेता बताये जाने पर पार्टी के नेता काफ़ी ज्यादा ख़ुश हैं. भाजपा के तमाम नेता उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बधाई दें रहें हैं।

ऐसे में ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस बारे में एक्स पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, “मॉर्निंग कंसल्ट के ताजा सर्वेक्षण से पता चलता है कि पीएम नरेंद्र मोदी की वैश्विक नेताओं के बीच लोकप्रियता बेजोड़ बनी हुई है.”उन्होंने कहा, “ये न केवल विदेश नीति में पीएम के सिद्धांत की सफलता का प्रमाण है, बल्कि लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकालने में पीएम मोदी की उपलब्धियों, उनके जीवन स्तर में सुधार के निस्वार्थ प्रयासों और लोगों के उनके प्रति अटूट विश्वास की वैश्विक मान्यता भी है.”

Screenshot 2023 09 16 at 1.45.16 PM
Political Leaders Global Rating: सर्वे में पीएम मोदी दुनिया में सबसे भरोसेमंद लीडर। 4

Political Leaders Global Rating: बधाइयों और कमैंट्स की इस लिस्ट में एक नाम बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी का भी हैं. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया कि और कहा कि जी-20 शिखर सम्मेलन 2023 में भारत की अध्यक्षता की ऐतिहासिक सफलता के बाद पीएम नरेंद्र मोदी सर्वोच्च वैश्विक स्वीकृति रेटिंग वाले नेता बने हुए हैं. आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे भरोसेमंद नेता हैं.

Political Leaders Global Rating: केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने भी मोदी की तारीफ में कहा कि , “पीएम मोदी वैश्विक स्तर पर विश्वास और नेतृत्व के एक अद्वितीय प्रतीक के रूप में खड़े हैं. हाशिए पर मौजूद लोगों को सशक्त बनाने और कई व्यक्तियों की जिंदगी को बदलने के लिए उनके असाधारण समर्पण में वह किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं.”

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/punjabaap-government-under-the-leadership-of-cm-bhagwant-mann/