20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsPoonam Pandey: जिंदा हैं, बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह, वीडियो...

Poonam Pandey: जिंदा हैं, बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह, वीडियो आया सामने।

84 / 100

Poonam Pandey fake death news.

Poonam Pandey: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने एंटरटेनमेंट जगत में सनसनी मचा दी। शुक्रवार को आई एक्ट्रेस की मौत की खबर ने उनके हर फैन को सकते में डाल दिया। कई को यकीन नहीं हुआ की पूनम की सच में मौत हो चुकी है। इस बीच एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने खुद के जिंदा होने की बात कही है।

poonam pandey
Poonam Pandey: जिंदा हैं, बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह, वीडियो आया सामने। 2

Poonam Pandey: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की डेथ की न्यूज ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके मैनेजर ने सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) की वजह से उनकी मौत की जानकारी दी थी, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। हालांकि, कुछ ने इसे पूनम का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया था। पूनम की सच में डेथ हुई है या ये पीआर स्टंट था, इसकी सच्चाई सामने आ गई है।

Poonam Pandey: शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी। तमाम फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने एक्ट्रेस की अचानक आई मौत की खबर पर दुख जताया। सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आईं कि पूनम की फैमिली को भी कॉन्टैक्ट किया, लेकिन वहां से कोई रिस्पांस नहीं आया। अब पूनम पांडे के अकाउंट से ही उनके दो बैक टू बैक वीडियो सामने आए हैं।

बताया क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह

पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई है। उन्होंने कहा, ‘सर्वाइक कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है, लेकिन इससे कई महिलाओं की जान जा चुकी है, जिन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता है। HPV वैक्सीन और शुरुआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता है। इस डिजीज से किसी की जान न जाए, इससे बचाव का उपाय हमारे पास है।’ 

Poonam Pandey: पूनम ने मांगी माफी

Poonam Pandey: इसी के साथ पूनम ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस अफवाह को फैलाने के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं। पूनम ने कहा कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के लिए अवेयरनेस फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई।

Poonam Pandey: उन्होंने कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई बात नहीं करता। लोगों को जागरुक करने के लिए ये नाटक करना पड़ा।

इन सेलेब्स ने किया था रिएक्ट

Poonam Pandey: पूनम पांडे की मौत की खबर पर राहुल वैद्यय, राखी सांवत, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, संभावना सेठ जैसे सितारों ने रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़े- पूनम पांडे की मौत से हर कोई शॉक्ड, राखी सावंत ने कहा- सच बात क्या है? मैं जानकर रहूंगी…