Tuesday, June 25, 2024
30.1 C
New Delhi

Rozgar.com

30.1 C
New Delhi
Tuesday, June 25, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment News'कल्कि 2898 एडी' में 'भैरव' की भूमिका निभाएंगे प्रभास

‘कल्कि 2898 एडी’ में ‘भैरव’ की भूमिका निभाएंगे प्रभास

'कल्कि 2898 एडी' में 'भैरव' की भूमिका निभाएंगे प्रभास
फिल्म ‘एल2: एमपुराण’ के तीसरे स्केड्यूल की शूटिंग न्यूयॉर्क में पूरी

फिल्म निरहुआ बनल करोड़पति का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
 दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी’ में भैरव का किरदार निभाते नजर आयेंगे। नाग अश्विन निर्देशित विज्ञान कथा महाकाव्य 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी की अहम भूमिका है। 'कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर प्रभास का नया लुक रिलीज किया है और उनके किरदार का का नाम 'भैरव' बताया है। तस्वीर में प्रभास को पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में आंखों पर एक गैजेट लगाए जमीन की तरफ निहारते देख रहे हैं। वैजयंती मूवीज निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' एक पैन इंडिया फिल्म है।यह फिल्म 09 मई, 2024 को पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘एल2: एमपुराण’ के तीसरे स्केड्यूल की शूटिंग न्यूयॉर्क में पूरी

मुंबई
दक्षिण भारतीय स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन में बनी फिल्म 'एल2: एमपुराण' के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग न्यूयार्क में पूरी हो गयी है। पृथ्वीराज सुकुमारान निर्देशित पहली फिल्म ‘एल22: एमपुराण’अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों को आकर्षित कर रही है। मोहनलाल अभिनीत 'लूसिफ़ेर' की अगली कड़ी, 'एल2: एमपुराण' ने हाल ही में न्यूयॉर्क में अपना तीसरा शेड्यूल पूरा किया है।इसकी सूचना सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारान ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुये लिखा,शेड्यूल 3 का अंत। गौरतलब है कि 'एल2: एमपुराण' की शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई और इसे विभिन्न विदेशी स्थानों पर शूट किया गया है। यह फिल्म आशीर्वाद सिनेमास और लाइका प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित है।

फिल्म निरहुआ बनल करोड़पति का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई,
 दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म निरहुआ बनल करोड़पति का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जेपी स्टार्स पिक्चर्स प्रस्तुत दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म निरहुआ बनल करोड़पति का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।इस फिल्म के निर्माता उमाशंकर प्रसाद हैं, जबकि इसके लेखक और निर्देशक मनोज नारायण हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद निर्माता उमाशंकर प्रसाद ने कहा कि यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के लिए एक शानदार तोहफा साबित होगी। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के साथ-साथ अन्य कलाकारों ने भी अपना बेस्ट दिया है तब जाकर हमारी यह फिल्म भव्यता के साथ और परदे पर रिलीज होने को तैयार हो रही है। इस फिल्म में कई ऐसी चीज हैं जो दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगी और यह उन्हें पसंद भी आने वाली है।

वहीं निरहुआ ने कहा कि मेरे लिए हर फिल्म एक चुनौती होती है जिसे मैं साहस स्वीकार करता हूं और मेरी कोशिश होती है कि उसे फिल्म के किरदार को संजीदगी से जीवंत कर सकूं। एक अभिनेता के नाते मैं फिल्म के सेट पर अपने किरदार को जीने की ख्वाहिश रखता हूं। उन्होंने कहा कि यही दर्शकों के बीच मेरे लिए प्यार की वजह बनती है। उन्होंने कहा कि निरहुआ करोड़पति बनल एक अनोखे कॉन्सेप्ट पर आधारित है। कहानी तो नहीं बताऊंगा लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आप सभी इस फिल्म को जरूर सिनेमाघर में जाकर देखें।

फिल्म निरहुआ बनल करोड़पति के सह-निर्माता – आयुष राज गुप्ता हैं। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुदीक्षा झा, अयाज़ खान, शाहिल शेख, रंजीत सिंह, माही सिंह, अमृत जयसवाल, पल्लवी कोहली मुख्य भूमिका में हैं। डीओपी रामशरण उप्रेती हैं। फिल्म के संगीतकर मधुकर आनंद हैं। गीत आशुतोष तिवारी, संतोष पुरी, धर्म हिंदुस्तानी और सत्य सावरकर ने लिखे हैं।