24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePrakash Raj On Sanatan Dharma: स्टालिन के बाद अब प्रकाश राज ने...

Prakash Raj On Sanatan Dharma: स्टालिन के बाद अब प्रकाश राज ने सनातन पर कहीं बड़ी बात।

Prakash Raj On Sanatan Dharma: Actor Prakash Raj has also talked about destroying Sanatan Dharma.

Prakash Raj On Sanatan Dharma: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे तथा राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बाद अब एक्टर प्रकाश राज Prakash Raj ने भी सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही है। प्रकाश राज ने सनातन धर्म की तुलना बीमारियों से की हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है, वह पहले भी हिंदू धर्म पर अपने विवादास्पद बयानों के चलते चर्चा में रह चुके हैं।

Screenshot 2023 09 12 at 12.12.21 PM
Prakash Raj On Sanatan Dharma: स्टालिन के बाद अब प्रकाश राज ने सनातन पर कहीं बड़ी बात। 2

क्या देखकर प्रकाश ने कहीं ऐसी बात ?

Prakash Raj On Sanatan Dharma: दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि 18 वर्ष के युवाओं के हाथ में हथियार देखकर दुख होता है। बच्चों का ब्रेनवॉश किया जा रहा है। यह पूरी तरह से डेंगू बुखार जैसा है, जिसका खत्म होना अत्यन्त जरूरी है। अभी भी लोगों की मानसिकता बदलने की जरूरत है।

चंद्रयान-3 पर भी उठाए कई सवाल

Prakash Raj On Sanatan Dharma: हाल ही चंद्रयान-3 की लॉन्चिंग पर भी Prakash Raj ने एक विवादास्द कार्टून अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस कार्टून पर विवाद हो गया था और इसे इसरो पर व्यंग्य की तरह देखा गया। बाद में चंद्रयान-3 की सफलता के बाद एक्टर ने माफी भी मांगी थी।

मल्लिकाअर्जुन को भी सनातन धर्म बीमारी लगता हैं

Prakash Raj On Sanatan Dharma: एक तरफ जहां राहुल गांधी खुद को हिंदू बताते हैं, वहीं उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन ख़ड़गे ने भी हिंदू धर्म को बीमारी के समान बताया था। उनके अलावा भी कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने सनातन धर्म पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/priyanka-gandhi-in-niwai/