16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeMann Ki Baat: दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ पालकों के साथ समिति...

Mann Ki Baat: दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ पालकों के साथ समिति स्तर पर सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात।

Delhi BJP workers listened to the Prime Minister’s Mann Ki Baat.

Mann Ki Baat: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने केशवपुरम में सांसद डा. हर्षवर्धन एवं कार्यकर्ताओं के साथ आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

Mann Ki Baat
Mann Ki Baat: दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ पालकों के साथ समिति स्तर पर सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात। 4

Mann Ki Baat: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली भाजपा प्रभारी श्री बैजयंत जय पांडा ने मीनाक्षी गार्डन, तिलक नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधान मंत्री के मन की बात सुनी।

इन कार्यक्रमों के अतिरिक्त दिल्ली भाजपा के द्वारा नियुक्त बूथ पालकों के साथ आज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छोटे छोटे ग्रुप्स में हजारों समितियों के स्तर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सुना।

Mann Ki Baat: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने केशवपुरम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात सुनने के बाद कहा कि आज हमने प्रधान मंत्री के बताये वृक्षारोपण, जल संरक्षण, अमृत सरोवरों के महत्व को समझा और आपदा के समय सेवा के महत्व का संकल्प दोहराया।

WhatsApp Image 2023 07 30 at 15.46.46
Mann Ki Baat: दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ पालकों के साथ समिति स्तर पर सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात। 5

Mann Ki Baat: जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार हमेशा से ही महिलाओं का सम्मान और उनके उत्थान के लिए काम करती आई है और उसका परिणाम हमें देखने को मिला जब 4000 से अधिक मुस्लिम महिलाओं ने बिना पुरुष साथी या मेहरम के हज किया।यह देश में एक बड़ा बदलाव है क्योंकि पहले मुस्लिम महिलाओं को बिना किसी ‘मेहरम’ के ‘हज’ करने की अनुमति नहीं थी।

Mann Ki Baat: बैजयंत जय पांडा ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम से हमें हर माह सरकार के प्रयासों से देश के विकास के साथ ही सांस्कृतिक आदान-प्रदान और नागरिकों के समाजिक योगदान की जानकारी मिलती है। आज प्रधानमंत्री के संदेश में 100 से अधिक दुर्लभ कलाकृतियों की देश वापसी की मिली जानकारी अनमोल है।

WhatsApp Image 2023 07 30 at 15.46.44
Mann Ki Baat: दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ पालकों के साथ समिति स्तर पर सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात। 6

Mann Ki Baat: वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की हम प्रधानमंत्री के 15 अगस्त पर हर घर तिरंगा फहराने के संदेश को क्रियान्वित करने में कोई कसर नही छोड़ेगे।

Mann Ki Baat: केन्द्रीय मंत्री श्रीमति मीनाक्षी लेखी ने साऊथ एक्सटेंशन में, सांसद श्री मनोज तिवारी ने यमुना विहार में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ, सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने तुगलकाबाद में, सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह ने मटियाला में अपने पालक बूथों पर कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री का मन की बात संदेश सुना और उस पर चर्चा की।

यह भी पढे़-रामगढ़ में प्राइम हॉस्पिटल से स्वास्थ्य की विशेष सेवा प्रदान कर रहें हैं डॉक्टर दिनेश कुमार।