29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePriyanka Gandhi in Niwai: Priyanka Gandhi पहुंची निवाई दौरे पर,गहलोत ने पहनाई...

Priyanka Gandhi in Niwai: Priyanka Gandhi पहुंची निवाई दौरे पर,गहलोत ने पहनाई पगड़ी।

Priyanka Gandhi in Niwai: Priyanka Gandhi reached Niwai, Rajasthan on Sunday.

Priyanka Gandhi in Niwai: कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार 10 सितंबर को राजस्थान के निवाई में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची । सभा स्थल पर पहुंची प्रियंका गांधी का स्वागत सीएम अशोक गहलोत ने पगड़ी पहनाकर किया। मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रियंका गांधी के सिर पर पगड़ी रखी तो वो हंसने लगी। वहां मौजूद लोग प्रियंका गांधी के लिए नारे लगाने लगे।

Screenshot 2023 09 11 at 2.32.56 PM
Priyanka Gandhi in Niwai: Priyanka Gandhi पहुंची निवाई दौरे पर,गहलोत ने पहनाई पगड़ी। 3

प्रियंका ने सुनी आम जनता की शिकायत

Priyanka Gandhi in Niwai: राजस्थान के दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने मोबाइल वितरण कैंप और ग्रामीण इंदिरा रसोई योजना का उद्घाटन किया। इस दौरान वहां पहुंचे लोगों की बातों को भी सुना। कुछ लोगों ने प्रियंका गांधी से अपनी शिकायतें की। इस पर प्रियंका गांधी ने उन्हें हर संभव मदद दिलाए जाने का भरोसा दिया।

महंगाई राहत कैंप में आई लड़की ने प्रियंका गांधी के साथ ली सेल्फी

Priyanka Gandhi in Niwai: आज प्रियंका गांधी ने महंगाई राहत कैंप का भी दौरा किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने प्रियंका गांधी को अपने बीच देखा तो खुशी से फूले नहीं समाए। इसी दौरान एक लड़की प्रियंका गांधी के पास पहुंची और बोली आपके साथ एक सेल्फी ले सकते हैं। लड़की की बात सुन प्रियंका गांधी मुस्कुराईं और सेल्फी लेने को कहा। लड़की ने प्रियंका संग सेल्फी ली।

Screenshot 2023 09 11 at 4.35.00 PM
Priyanka Gandhi in Niwai: Priyanka Gandhi पहुंची निवाई दौरे पर,गहलोत ने पहनाई पगड़ी। 4

प्रियंका ने किया इंदिरा रसोई का उदघाटन

Priyanka Gandhi in Niwai: मोबाइल वितरण कैंप और ग्रामीण इंदिरा रसोई योजना का उद्घाटन किया। इस दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी ली। इसके बाद प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने देश में पहली बार स्वास्थ्य का अधिकार लागू किया। न्यूनतम आय गारंटी कानून लाई। महंगाई राहत कैंपों के जरिये 10 योजनाओं को गारंटी के साथ जनता तक पहुंचा रही है।

पॉयलट ने प्रियंका को किया प्रणाम

Priyanka Gandhi in Niwai: रैली से पहले प्रियंका गांधी और सचिन पायलट की सभा स्थल पर मुलाकात हुई। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने हाथ जोड़कर प्रियंका गांधी को प्रमाण किया। प्रियंका गांधी ने भी हंसकर उनका प्रणाम स्वीकार किया। पायलट ने उन्हें बताया कि पार्टी के नेता मिलकर काम कर रहे हैं। राजस्थान में दोबारा कांग्रेस सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी की कोशिश होती है कि धर्म के नाम पर, मजहब के नाम पर लोगों का ध्यान भटकाया जाए, लेकिन हमारी भी पूरी तैयारी है। हम दुबारा सरकार बनाएंगे।’

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/elevish-in-khatu-shayam-rajasthan/