16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi NewsSignature Campaign: मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान के बाद होंगी जनसभाएं।

Signature Campaign: मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान के बाद होंगी जनसभाएं।

Public meetings will be held after the ‘Main Bhi Kejriwal’ signature campaign.

  • 30 दिसंबर तक चलेगा आम आदमी पार्टी का ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान, 4 जनवरी से 7 जनवरी 2024 तक होंगी जनसभाएंः गोपाल राय
  • दिल्ली की जनता पूछ रही है कि क्या मोदी सरकार अच्छे कामों के लिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है? गोपाल राय
  • मोदी सरकार द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ रचे जा रहे षड्यंत्र से दिल्ली की जनता रोष में हैः गोपाल राय
  • मोदी सरकार की कठपुतली बनकर काम कर रही हैं ईडी और सीबीआई: रितुराज झा

आम आदमी पार्टी के “मैं भी केजरीवाल” हस्ताक्षर अभियान को दिल्ली की जनता का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। जनता से मिल रहे भारी समर्थन के कारण पार्टी ने डोर टू डोर कैंपेन की समय सीमा बढ़ाने का ऐलान किया है। अब यह अभियान 30 दिसंबर 2023 तक चलेगा। आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 30 दिसंबर तक लोगों के घर जाकर उनसे राय शुमारी करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली की जनता से मिल रहे प्यार और भारी समर्थन को देखते हुए 20 दिसंबर तक चलने वाला डोर टू डोर कैंपेन अब 30 दिसंबर 2023 तक चलेगा। इसके बाद हमारे नेता 4 जनवरी से लेकर 7 जनवरी 2024 तक पूरी दिल्ली में जनसभाएं करेंगे।

गोपाल राय ने आगे कहा कि जिस तरीके से मोदी सरकार आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है उसको लेकर दिल्ली की जनता बहुत गुस्से में है। लोगों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने हमारे लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल बनवाए। आज महिलाओं को फ्री में बस यात्रा मिल रही है। हमारे बिजली और पानी के बिल जीरो आ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है। क्या मोदी सरकार अच्छे कामों के लिए हमारे नेता को गिरफ्तार करना चाहती है? दिल्ली की जनता कह रही है कि जो काम दिल्ली में हमारे लिए किसी सरकार ने नहीं किए वह काम दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं। हम अपने सीएम को गिरफ्तार नहीं होने देंगे। अगर उनको गिरफ्तार किया गया तो हम भी उनके साथ जेल में जाएंगे। दिल्ली की जनता से हमारे अभियान को एकतरफ़ा समर्थन मिल रहा है। मोदी सरकार की तानाशाही के ख़िलाफ़ जनता एक सुर में कह रही है कि अगर मोदी सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करा लेती है तो उन्हें अपना इस्तीफ़ा नहीं देना चाहिए। उन्हें जेल में रह कर ही सरकार चलानी चाहिए।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक ऋतुराज झा ने कहा कि ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान को लेकर हमने जितनी उम्मीद की थी उससे ज्यादा समर्थन मिल रहा है। नरेंद्र मोदी जी देश में अगर किसी से डरते हैं तो वह केजरीवाल जी हैं। अब इनका डर इस कदर बढ़ गया है कि फर्जी केस के माध्यम से मुख्यमंत्री को टारगेट कर रहे हैं। आज ईडी और सीबीआई सरकार की कठपुतली बनकर काम कर रहे हैं। पूरी दुनिया में कहीं भी सरकारी संस्थाओं का इतना ज्यादा दुरूपयोग नहीं देखा गया है। आज मोदी सरकार की एजेंसियों की ईमानदारी पर सवाल उठ रहे हैं। अगर ईडी और सीबीआई ईमानदारी से अपना काम करती तो देश को लूटने वाले भ्रष्टाचारी आज देश को छोड़कर विदेशों में मज़े नहीं कर रहे होते, वह सलाखों के पीछे होते। मोदी सरकार द्वारा राजनीतिक फायदे के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। मोदी सरकार के इशारों पर ईडी और सीबीआई फर्जी मुकदमे करके आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने का काम कर रही है।