24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePunjab: अब लुधियाना से सिर्फ 999 में पहुंचेंगे दिल्ली-NCR, CM मान का...

Punjab: अब लुधियाना से सिर्फ 999 में पहुंचेंगे दिल्ली-NCR, CM मान का बड़ा ऐलान। 

Punjab: Maan has fulfilled the long standing demand of Ludhiana residents.

Punjab: सी.एम. मान ने बड़ी खुशखबरी देते हुए लुधियाना वासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी कर दी है। लुधियाना के साहनेवाल हवाई अड्डे से दिल्ली NCR के लिए फ्लाइट शुरू हो गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री मान आज साहनेवाल हवाई अड्डे पहुंचे जहां पर उन्होंने हिंडन (गाजियाबाद) के लिए फ्लाइट को हरी झंडी देकर रवाना किया। बता दें कि साहनेवाल से कोरोना काल में उड़ाने बंद हो गई थी, जो फिर से शुरू हो गई है। 

Screenshot 2023 09 06 at 5.54.02 PM
Punjab: अब लुधियाना से सिर्फ 999 में पहुंचेंगे दिल्ली-NCR, CM मान का बड़ा ऐलान।  2

Punjab: इस दौरान सी.एम. मान ने कहा शुरूआत के 3 महीनों में 999 रुपए किराया होगा। इस हवाई अड्डे के शुरू होने से लुधियाना के व्यापारियों को बड़ी राहत मिलेगी। बठिंडा हिंड भी जल्द शुरू हो रही है। हलवारे में काम चल रहा है जिसे जल्द ही शुरू किया जाएगा, इसके साथ ही लुधियाना के पास अब से 2 एयरपोर्ट हो जाएंगे। आने वाले समय में अमृतसर से नादेड़ साहिब दर्शन करने जाने के लिए व आमदपुर से वारनसी जाने के लिए जल्दी ही फ्लाइट शुरू की जाएगी। 

Punjab: आदमपुर से भी अक्तूबर के महीने में फ्लाइट शुरू हो जाएगी। इस तरह से व्यापार में बढ़ावा होगा। सी.एम. मान ने आगे कहा कि मोहाली से जल्द ही इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू की जाएगी। पहले हमारे पास एक ही नेशनल हाईवे था अब 3 नेशनल हाईवे हैं। इस दौरान सी.एम. मान ने ‘आप’ सरकार द्वारा किए कामों के बारे बताया। उन्होंने कहा कि सरकार 35000 से ज्यादा नौकरियां दे चुकी हैं और विभिन्न विभागों में भर्ती की जा रही हैं। 13 सितंबर को पहला स्कूल ऑफ एमीनेंस तैयार हो जाएगा इसके साथ ही अमृतसर के छेहर्टा में स्कूल बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/mp-chunav-2023-updates/