Wednesday, July 17, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Wednesday, July 17, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePunjab: यूनिवर्सिटी में नया बॉयज हॉस्टल बनेगा, लड़कियों के हॉस्टल का होगा...

Punjab: यूनिवर्सिटी में नया बॉयज हॉस्टल बनेगा, लड़कियों के हॉस्टल का होगा विस्तार।

Punjab: CM Bhagwat Mann has issued a grant for Punjab University.

Punjab: पंजाब यूनिवर्सिटी के लिए CM भगवत मान ने ग्रांट जारी की है। उन्होंने यूनिवर्सिटी में लड़कों के हॉस्टल के लिए 25.91 लाख और लड़कियों के हॉस्टल के लिए 23 लाख रुपए की ग्रांट जारी की है।

Screenshot 2023 09 14 at 6.02.52 PM
Punjab: यूनिवर्सिटी में नया बॉयज हॉस्टल बनेगा, लड़कियों के हॉस्टल का होगा विस्तार। 2

Punjab: जानकारी के अनुसार पिछले दिनों पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान यूनिवर्सिटी में आए थे। उन्होंने यहां पर यह ग्रांट जारी करने के लिए घोषणा की थी। पंजाब यूनिवर्सिटी में लड़कियों का हॉस्टल नंबर 11 पहली मंजिल तक बना हुआ है। इसका 6 मंजिल तक विस्तार किया जाना है। इसके लिए 23 करोड़ रुपए जारी कर दिए गए हैं।

वहीं लड़कों का हॉस्टल नंबर 9 नया बनना है। इसके लिए भी मुख्यमंत्री की तरफ से 25.91 करोड़ रुपए जारी किए गए हैं। इसकी सूचना उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

मुख्यमंत्री भगवत मान कहा कि चंडीगढ़ की पंजाब यूनिवर्सिटी पंजाब की विरासत है। इसको बचाकर रखना उनकी जिम्मेदारी है। पंजाब यूनिवर्सिटी को जो भी जरूरत होगी, वह समय-समय पर उसको पूरा करते रहेंगे।

पंजाब यूनिवर्सिटी को लेकर आम आदमी पार्टी गंभीर
Punjab: आम आदमी पार्टी के छात्र संघ CYSS के प्रधान संदीप चौधरी ने कहा कि पार्टी पंजाब यूनिवर्सिटी को लेकर गंभीर है। पंजाब यूनिवर्सिटी की छात्रों की भलाई के लिए हर प्रकार का काम किया जाएगा। CYSS द्वारा पिछले चुनाव के दौरान किए गए हर वादे को पूरा किया गया है।

कल विपक्षी छात्र संघों ने लगाए थे आरोप
Punjab: कल शाम को यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट सेंटर पर कई विपक्षी दलों ने एकत्रित होकर एक पत्रकार वार्ता की थी। इसमें आम आदमी पार्टी पर पंजाब यूनिवर्सिटी को फंड न देने के आरोप लगाए थे। विपक्षी दलों ने पंजाब यूनिवर्सिटी में किसी भी नेता और मंत्री को न घुसने देने की भी घोषणा की थी। अब मुख्यमंत्री के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी के छात्र संघ CYSS में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/rio-kapadia-death-today/