19 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePunjab: सुखबीर बादल का AAP-कांग्रेस पर हमला। 

Punjab: सुखबीर बादल का AAP-कांग्रेस पर हमला। 

Punjab: Shiromani Akali Dal has made a big political attack on both the leaders.

Punjab: विपक्षी पार्टियों के अलायंस ‘इंडिया’ में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के एक साथ आने पर लेकर पंजाब में शिरोमणि अकाली दल ने दोनों नेताओं पर बड़ा सियासी हमला बोला है. अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बकायदा अकाली दल और कांग्रेस के नेताओं का एक पोस्टर जारी करते हुए हमला बोला है. इसके अलावा बादल ने ट्वीट कर दोनों नेताओं को दिल्ली में बैठे राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के हाथों से ऑपरेट होने वाली कठपुतलियां बताया. उन्होंने ने कहा कि जो पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ बोला करती थी, अब वही पार्टी एक दूसरे के साथ नजरें मिलाकर कैसे एक साथ सियासी मंच साझा कर पाएंगे.

Screenshot 2023 07 21 at 4.32.36 PM 1
Punjab: सुखबीर बादल का AAP-कांग्रेस पर हमला।  2

Punjab: सुखबीर बादल ने आग कहा कि इन दोनों पार्टियों के नेता, ये सब कुछ दिल्ली में बैठे अपने आकाओं, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ाने के लिए कर रहे हैं. उन्हों दोनों ट्वीट कर दोनों नेताओं से सवाल भी किये, कि दोनों दल के साथ आने जाने के बाद पंजाब में वो शिरोमणि अकाली दल का सामना नहीं कर पाएंगे. सुखबीर बादल ने अपने ट्वीट में कहा कि ये दिल्ली के हाथों में खेलने वाली कठपुतलियां हैं और इन्हें “पुत्त दिल्ली दे” कहा जाना चाहिए.

जारी किया #PuttDelhiDe

Punjab: दोनो नेताओं के विरोध में सुखबीर बादल ने हैशटैग जारी किया ‘PuttDelhiDe’. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पंजाब और पंजाब कांग्रेस के नेताओं का एक पोस्टर भी फिल्मी स्टाइल में जारी किया है. पंजाब में आई बाढ़ को लेकर भी बादल सीएम भगवंत मान पर आक्रामक नजर आए. उन्होंने इन बाढ़ के पीछे सीएम मान को जिम्मेदार ठहराया और बाढ़ के हालात को “मान-मेड-आपदा” बताया.

भाजपा ने भी लगाए आरोप

Punjab: सुखबीर सिंह बादल के अलावा बीजेपी ने भी पंजाब में कांग्रेस और AAP पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि, एक तरफ कांग्रेस नेता आदमी पार्टी की पंजाब सरकार पर विजिलेंस का इस्तेमाल करके उनसे राजनीतिक द्वेष के तहत बदले की कार्यवाही करने का आरोप लगाते रहे हैं. अब राष्ट्रीय स्तर पर जब दोनों पार्टी एक साथ आ गई है तो पंजाब में क्या अब कांग्रेस का रुख इस कार्यवाही को लेकर बदलने वाला है.

यह भी पढ़ें :Haryana: 12 जिले बाढ़ग्रस्त घोषित, 500 करोड़ का नुकसान, भरपाई के लिए 20 जुलाई से खुलेगा पोर्टल।