Saturday, June 15, 2024
34.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePunjab: खेल विभाग के कर्मचारियों को लेकर पंजाब सरकार ने उठाया बड़ा...

Punjab: खेल विभाग के कर्मचारियों को लेकर पंजाब सरकार ने उठाया बड़ा कदम। 

Punjab: Punjab government took a big step regarding the employees of sports department.

Punjab: पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की मंजूरी के बाद खेल विभाग द्वारा 106 जूनियर कोचों को कोच के रूप में पदोन्नत किया गया है। खेल मंत्री मीत हेयर ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर खेल विभाग द्वारा राज्य में खेल-अनुकूल माहौल बनाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और सरकार पंजाब को दोबारा खेलों में देश का नंबर एक राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि खेल विभाग में कार्यरत 106 जूनियर कोचों को पदोन्नति देकर कोच बनाया गया है। 

Screenshot 2023 07 28 at 1.15.57 PM
Punjab: खेल विभाग के कर्मचारियों को लेकर पंजाब सरकार ने उठाया बड़ा कदम।  2

Punjab: मीत हेयर ने आगे कहा कि खेल विभाग को मजबूत करने के लिए जहां नई खेल नीति जल्द लागू होते ही सभी ग्रुपों के पद भरे जाएंगे। वहीं पदोन्नति भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ग्राम स्तरीय खेल केंद्रों से लेकर राज्य स्तरीय एक्सीलेंस सेंटर बनाए जा रहे हैं। पंजाब के युवाओं को सही दिशा देने और उनकी ऊर्जा को सही दिशा में लगाने पर ध्यान दिया जा रहा है ताकि पंजाब के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राज्य और देश का नाम रौशन करें।

यह भी पढ़ें :http://Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया ने जीता दिल।