24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePunjab: लुधियाना में उद्योगपतियों से मिले केजरीवाल और सीएम मान, किये ये...

Punjab: लुधियाना में उद्योगपतियों से मिले केजरीवाल और सीएम मान, किये ये बड़े दावे।

Punjab: During the ‘Government-Industry Meet’ program organized in Ludhiana, Punjab CM. Addressed the businessmen of Mann Metropolis.

Punjab: लुधियाना में आयोजित किए गए कार्यक्रम ‘गवर्नमेंट-इंडस्ट्री मीट‘ दौरान पंजाब सी.एम. मान महानगर के कारोबारियों को संबोधित किया। इस दौरान सी.एम. मान ने पंजाब व पंजाब की इंडस्ट्री को प्रोत्साहित करने के लिए बनाई गई योजनाओं को लेकर खुलकर बातचीत की गई। इस दौरान पिछली सरकारों पर बरसते हुए पंजाब सी.एम. भगवंत मान ने कहा कि हमारी सरकार अपने मैनीफैस्टों में दिए गए एक-एक वादे को पूरा कर रही है। इससे पहले की सरकारें आपको दोनों हाथों से लूट रही थी, तथा आपके द्वारा शुरू किए गए कारोबार में अपना हिस्सा डाल लेते थे, लेकिन आम आदमी पार्टी सरकार ऐसी नहीं है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब में लॉ एंड आर्डर भी पूरी तरह से कंट्रोल है और पंजाब में 50000 करोड़ रुपए का निवेश आया है। उन्होंने कहा कि जब तक राज्य में लॉ एंड आर्डर ठीक नहीं होगा, तब तक कोई भी इंडस्ट्रियलिस्ट निवेश नहीं करना चाहेगा, लेकिन आज कारोबारियों के लिए माहौल बिल्कुल अनुकूल है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस कारोबारी को जिस वक्त भी उनसे मुलाकात करनी है वह सीधे उनसे संपर्क कर सकता है।

Screenshot 2023 09 16 at 4.13.26 PM
Punjab: लुधियाना में उद्योगपतियों से मिले केजरीवाल और सीएम मान, किये ये बड़े दावे। 2

Punjab: इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के अंदर लॉ एंड आर्डर की स्थिति में काफी सुधार हुआ है, भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हुआ है तथा जो कारोबारी बाहर का रुख कर रहे थे, वे पंजाब लौट रहे हैं। पिछले एक साल में सबसे ज्यादा 2,79,000 एम.एस.एम.ई. रजिस्टर्ड हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन्होंने पंजाब के उद्योग व व्यापार के लिये ऐसे निर्णय लिए जो आने वाले समय में पंजाब का एक भी कारोबारी यहां से बाहरी राज्यों में जाने के बारे में सोचेगा तक नहीं। इस अवसर पर तमाम उद्योगपति मौजूद थे। जिनमें चैंबर से उपकार सिंह आहूजा, फोपसिया के प्रधान बदीश जिंदल, यूसीपीएमए के पूर्व प्रधान चरणजीत सिंह विश्वकर्मा, राहूल आहूजा, सौरव बांसल, विकास जवेरी, मनजीत सिंह, विनोद थापर, चरणजीव सिंह सहित सैकंड़ो कारोबारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/political-leaders-global-ratingis-the-most-trusted-leader/