29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsPushpa The Rule: Allu Arjun के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन...

Pushpa The Rule: Allu Arjun के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन कई भाषाओं रिलीज होगी फिल्म।

81 / 100

Pushpa The Rule

Pushpa The Rule: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The rule) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अब फिल्म को लेकर नया अपडेट आ गया है. अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निर्माताओं ने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें लिखा कि ‘The Rule 200 दिनों में शुरू होती है. फिलहाल शूटिंग चल रही है।

Pushpa The Rule
Pushpa The Rule: Allu Arjun के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन कई भाषाओं रिलीज होगी फिल्म। 2

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ अगस्त में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The rule) 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और अब बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग पूरी होने वाली है. 29 जनवरी यानी आज ही प्रोडक्शन हाउस, माइथ्री मूवी मेकर्स ने रिलीज की तारीख एक पोस्टर शेयर कर रिलीज का ऐलान कर दिया है. 200 दिन पर पुष्पाः द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में भव्य रिलीज को तैयार है जिसका फैंस को लंबे वक्त से इंतजार है. फिल्म को 500 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है और इसमें कई तरह की नई तकनीकियों का इस्तेमाल किया जाना है.

फिल्म के पहले भाग से डायलॉग्स और गानों ने जीता था दर्शकों का दिल

Pushpa The Rule: बता दें कि निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द राइज’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी. बिना प्रमोशन के भी लॉकडाउन के बाद इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी और इसे हर भाषा के लोगों से खूब प्यार मिला था. गाने से लेकर डायलॉग्स और इसमें अभिनेता के सिग्नेचर स्टेप्स से भी लोगों का दिल जीता है. सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर आए थे जो किसी के सामने नहीं झुकता, किसी से नहीं डरता. चंदन की तस्करी करता है और इसी के जरिये वो धीरे-धीरे गरीब आदमी से सफलता की ऊंचाईयां छूता है.

Pushpa The Rule: अब फिल्म ‘पुष्पा’ के अंत में ही इस बात का संकेत दे दिया गया था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी धमाल मचाने आएगा और इसमें काफी चीजें नई देखने को मिलेंगी, फिर चाहे वो अभिनेता लुक हो या फिर लोकेशन. दूसरे पार्ट में पुष्पा के रूल करने की कहानी को दर्शाया जाएगा. सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ (Pushpa: The rule) को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था. फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

यह भी पढ़े- Election Commission: ने 15 राज्यों की 56 राज्यसभा सीटों पर चुनाव का किया ऐलान, 27 फरवरी को मतदान।