29 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePushpa2 Release Date: इस दिन पर्दे पर रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन की...

Pushpa2 Release Date: इस दिन पर्दे पर रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2।

Pushpa2 Release Date: The release date of Pushpa-2 has been revealed.

Pushpa2 Release Date: लम्बे समय से फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे आखिरकार अब पुष्पा-2 की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोमवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के साथ लंबे वीकेंड पर रिलीज होने वाली ये फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर नया रेकॉर्ड सेट कर सकती है।

Screenshot 2023 09 11 at 6.14.18 PM
Pushpa2 Release Date: इस दिन पर्दे पर रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2। 3

Pushpa2 Release Date: देशभर के दर्शक आइकोनिक ‘पुष्पा-द राइज’ के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में ‘पुष्पा’ के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही एक्टर के ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग की दौरान की कुछ खास झलकियां भी देखने को मिली थीं, जिससे फैन्स खासा एक्साइटेड हो गए थे। इंस्टाग्राम ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर उस वीडियो में एक्टर के शूटिंग के दौरान का एक सीन भी दिखाया था। साथ ही घर से सेट तक के सफर का पूरा टूर भी करवाया था।

Screenshot 2023 09 11 at 6.18.48 PM
Pushpa2 Release Date: इस दिन पर्दे पर रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2। 4

पुष्पा ने मचाया था धमाल

Pushpa2 Release Date: पुष्पा- द राइज़’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया इस मूवी ने साल 2021 में दस्तक दी थी। अब तीन साल बाद ये दोबोरा सिनेमाघरों में नए कलेवर के साथ उतारी जाएगी। यह कोरोना महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था। फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग्स, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है।

‘पुष्पा 2’ की स्टार कास्ट

Pushpa2 Release Date: पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार, भारतीय सिनेमा के इतिहास में चहेते किरदारों में से एक बन गया है। क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है। जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल के लिए तैयार किया गया है। ‘पुष्पा 2-द रूल’ दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद में म्यूजिक दिया है।

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/odisha-junior-teacher-recruitment-updates/