27.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeRaghav and parineeti marriage: Parineeti Chopra और Raghav Chadha का वेडिंग रिसेप्शन...

Raghav and parineeti marriage: Parineeti Chopra और Raghav Chadha का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड वायरल।

Raghav and parineeti marriage: Parineeti Chopra and Raghav Chadha are going to get married in September 2023.

Raghav and parineeti marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सितंबर 2023 में शादी करने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही परिणीति और राघव आशीर्वाद लेने उज्जैन के महाकाल मंदिर भी गए थे। परिणीति और राघव की शादी की रस्में 17 से 24 सितंबर तक होंगी। इसी बीच उनके वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो रहा है। इसमें रिसेप्शन लंच की भी जानकारी दी गई है।

Screenshot 2023 09 07 at 11.09.19 AM
Raghav and parineeti marriage: Parineeti Chopra और Raghav Chadha का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड वायरल। 2

Raghav and parineeti marriage: Parineeti Chopra और Raghav Chadha के परिवार की तरफ से शादी की डेट को लेकर अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है। लेकिन सोर्सेस के हवाले से बताया जा रहा है कि कपल 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेगा। शादी की रस्में 17-24 सितंबर को उदयपुर के होटल लीला पैलेस और उदय विलास में होंगी। इनमें मेहंदी, हल्दी और संगीत के प्रोग्राम भी शामिल हैं।

राघव और परिणीति की रिसेप्शन डेट भी हुई वायरल

Raghav and parineeti marriage: 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में रिसेप्शन रखा जाएगा। यह वेडिंग रिस्पेशन होने वाले दूल्हे राजा राघव चडड्ढा की तरफ से है। इसमें लिखा है, ‘राघव चड्ढा के माता-पिता अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को ताज चंडीगढ़ में अपने बेटे राघव और रीना और पवन चोपड़ा की बेटी परिणीति के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं।’

ये दो मुख्यमंत्री भी होंगे शामिल

Raghav and parineeti marriage: परिणीति और राघव चड्ढा की शादी की डेट फिक्स होने के बाद से होटल लीला पैलेस और उदय विलास में तैयारियां शुरू हो गई थीं। बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव चड्ढा की इस शाही शादी में बॉलीवुड के अलावा कई राजीनीतिक हस्तियां भी शामिल होंगी।जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नाम भी शामिल हैं। वहीं बॉलीवुड जगत से रोके में सिर्फ प्रियंका चोपड़ा ही दिखीं थीं लेकिन शादी में कई और बॉलीवुड स्टार्स की आने की चर्चा हैं.

यह भी पढ़ें :https://www.khabronkaadda.com/eye-donation-fortnight-being-celebrated-at-safdarjung-hospital/