Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नक्सल भय को परे रखते हुए किया मतदाताओं ने किया मतदान

जगदलपुर   छत्तीसगढ़ में लोकसभा प्रथम चरण के चुनाव में एकमात्र बस्तर लोकसभा सीट पर मतदाताओं ने नक्सल भय को परे रखते हुए बुलेट के आगे...
HomeStatesBihar-Jharkhandगृह मंत्री के आने से पहले लालू के करीबी के घर रेड,...

गृह मंत्री के आने से पहले लालू के करीबी के घर रेड, मांझी से मिलने पहुंचे नित्यानंद राय

पटना.

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार आ रहे हैं। पालीगंज में उनकी जनसभा होगी। यहां कृषि फॉर्म हाउस ग्राउंड में आयोजित पिछड़ा-अतिपिछड़ा महा सम्ममेलन में वह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री की जनसभा 12 बजे पटना आएंगे और 4 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इधर, पटना में रोज कोरोना के केस मिल रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 10 नए कोविड संक्रमित मरीज मिले हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि जिस इलाके में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा है कि उसी इलाके में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले। हालांकि, सभी मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शीट शेयरिंग से पहले कोई भी सहयोग दल नाराज न हो, भाजपा इस बात का पूरा ध्यान रख रही है। शुक्रवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल एनडीए के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात करने गए थे।

आज केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन से मुलाकता की। करीबी आधे घंटे तक यह मुलाकात चली। बैठक के बाद नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए में सब ऑल इज वेल है। हमलोग सब ठीक है। सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि गठबंधन में सबकुछ ठीक है। कहीं कुछ गड़बड़ या नाराजगी नहीं है। शीर्ष नेतृत्व जल्द ही सीट शेयरिंग पर फैसला लेगी।