Wednesday, July 17, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Wednesday, July 17, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesRajasthanRajasthan News: हार्ट अटैक से हुई मौत समझकर किया था अंतिम संस्कार,...

Rajasthan News: हार्ट अटैक से हुई मौत समझकर किया था अंतिम संस्कार, CCTV फुटेज में मारपीट का हुआ खुलासा

उदयपुर.

जिले के उदयपुरवाटी में 24 जनवरी की सुबह किरोड़ी निवासी शोभाराम का शव रास्ते में पड़ा मिला था। इस पर उनके परिजनों ने हार्ट अटैक से मौत मानकर बगैर पोस्टमार्टम के उनका अंतिम संस्कार कर दिया था। बाद में शक होने पर परिजनों ने आसपास के सीसीटीवी देखे तो सामने आया कि मृतक के साथ मारपीट हुई थी। परिजन ने अब हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। मामले के अनुसार शोभाराम 23 जनवरी को घर से निकलकर उदयपुरवाटी गए थे। देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचने पर परिजनों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा।

दूसरे दिन 24 जनवरी की सुबह सात बजे मृतक के बेटे नानूराम ने चाचा राजेंद्र प्रसाद को बताया कि उसके पिता शोभाराम का शव किरोड़ी गेट के पास पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर परिजनों ने वहां पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो वहां मौजूद गुलाब और अन्य लोगों ने कहा कि ज्यादा ठंड की वजह से शोभाराम को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद उन्होंने परिजनों को जल्दी अंतिम संस्कार करने की बात कहकर बगैर पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार करवा दिया।

घटना के कुछ दिनों बाद शक होने पर मृतक के बेटे ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो वहां उसे कुछ नहीं मिला क्योंकि आरोपी ने पहले ही वो फुटेज हटा दिए थे। पास ही की दूसरी दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखने पर परिजनों को पता चला कि घटना वाली रात गुलाब ने उसके पिता के साथ मारपीट की और इस दौरान शोभाराम की मृत्यु हो गई। इसके बाद उसने शोभाराम के शव को उठाकर किरोड़ी गेट के पास डाल दिया और सवेरे परिजनों के सामने हार्ट अटैक से मौत होने की बात कही। परिजनों ने मेतणी किरोड़ी निवासी गुलाब, माडूराम और शीशराम के खिलाफ हत्या के आरोप में पुलिस में मामला दर्ज कराया है।