Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

गोवा में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के बढ़ते मामलों के बीच, डीजीपी ने आगाह किया, अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने से बचें

पणजी तटीय राज्य गोवा में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने मंगलवार को लोगों से अपमानजनक...
HomeStatesRajasthanRajasthan News: फैंसी स्टोर पर फायरिंग का इनामी मास्टर माइंड पुलिस गिरफ्त...

Rajasthan News: फैंसी स्टोर पर फायरिंग का इनामी मास्टर माइंड पुलिस गिरफ्त में, 50 लाख की रंगदारी मांग रहा था

झुंझुनू.

झुंझुनू जिले के पिलानी में उत्तम फैंसी स्टोर पर फायरिंग कर पचास लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने हरियाणा से मास्टर माइंड सूरज नायक उर्फ घुंडी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 15 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। उस पर पहले ही आर्म्स एक्ट में पांच मामले दर्ज हैं। कस्बे के चांडक मार्ग स्थित उत्तम सुपर स्टोर के संचालक आशीष अग्रवाल ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी थी।

उन्होंने बताया था कि बीती 27 दिसंबर को स्थानीय बदमाश सूरज नायक ने उसके मोबाइल पर कॉल करके 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी थी। इसके बाद 28 दिसंबर की शाम मोटर साइकिल पर आए दो लड़के उसके स्टोर पर फायरिंग करके फरार हो गए थे । घटना के बाद कस्बे में बढ़ते अपराधों और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए व्यापारियों ने बाजार बंद रखे थे। पुलिस ने घटना के 10 दिन बाद फायरिंग करने वाले पिलानी के मुकुल नायक और श्यामपुर के अंकित जांगिड़ को गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन वारदात का मास्टर माइंड और मुख्य आरोपी सूरज नायक घटना के बाद से ही फरार था।

थानाधिकारी नारायण सिंह कविया ने बताया कि पुलिस की टीमें लगातार सूरज उर्फ घुंडी के पीछे लगी हुई थीं। उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी के बाद अब आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया है।