Tuesday, May 28, 2024
44 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

गोवा में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के बढ़ते मामलों के बीच, डीजीपी ने आगाह किया, अपमानजनक सामग्री पोस्ट करने से बचें

पणजी तटीय राज्य गोवा में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने मंगलवार को लोगों से अपमानजनक...
HomeStatesRajasthanRajathan News: परिचित बनकर घर में घुसे युवक ने बच्चे का गला...

Rajathan News: परिचित बनकर घर में घुसे युवक ने बच्चे का गला रेतकर किया हत्या का प्रयास, मिजाज से सनकी है आरोपी

जयपुर.

जयपुर में शिवदासपुरा थाना इलाके में परिचित बनकर घर में घुसे बदमाश ने 11 साल के लड़के का गला रेतकर हत्या का प्रयास किया। जानकारी में सामने आया है कि 11 वर्षीय पीड़ित बच्चा मेहराज चतराला, शिवदासपुरा में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। उसकी मां हसीना बानो के नौकरी पर जाने के बाद वह बाल कटवाकर आया था और घर में अकेला था। करीब दस बजे सिराज अहमद नाम के लड़के ने अपने को परिचित बताकर घर का दरवाजा खटखटाकर खोलने की कहा।

बच्चे ने परिचित होने की बात सोचकर गेट खोल दिया। कमरे में आने के बाद सिराज ने मेहराज को बाल कटवाने के बाद नहाने के लिए बोलकर उसे बाथरूम में भेज दिया और पीछे से जाकर उसके गले पर छुरी से वार कर दिया। खून से लथपथ हालत में चिल्लाते हुए मेहराज ने हमलावर की छुरी पकड़ ली। शोर सुनकर मकान मालिक मांगीलाल ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को बचाया और लोगों की मदद से हमलावर सिराज अहमद को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मकान मालिक ने तुरंत बच्चे को महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। घायल मेहराज के गले पर उसके नौ टांके आए हैं और छुरी पकड़ने कारण दोनों हाथों में कट लगे हैं। इलाज के बाद घायल मेहराज को छुट्टी दे दी गई है।

जांच अधिकारी ने बताया कि बीस वर्षीय आरोपी सिराज यूपी का रहने वाला है और चतरपुरा के पास एक फैक्ट्री में सिलाई का काम करता है। आरोपी सनकी मिजाज का है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।