Wednesday, April 24, 2024
23.1 C
New Delhi

Rozgar.com

23.1 C
New Delhi
Wednesday, April 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment News650 करोड़ी जेलर के ब्लॉकबस्टर होने के बाद फिर खाकी वर्दी पहनेंगे...

650 करोड़ी जेलर के ब्लॉकबस्टर होने के बाद फिर खाकी वर्दी पहनेंगे रजनीकांत

मुंबई

सुपरस्टार रजनीकांत को आखिरी बार बेटी ऐश्वर्या की लाल सलाम  में देखा गया था लेकिन ये फिल्म कुछ कमाल नहीं कर सकी। लोगों ने जैसी इससे उम्मीद की थी, उन्हें इतना इंप्रेसिव नहीं लगी। फिलहाल रजनीकांत अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट चुके हैं। 73 वर्षीय अभिनेता इन दिनों निर्देशक टीजे ग्ननावेल की आगामी फिल्म वेट्टाइयां की शूटिंग कर रहे हैं।

27 फरवरी को, थलाइवर फिल्म की शूटिंग के अगले चरण के लिए हैदराबाद गए। इसी बीच वेट्टाइयां फिल्म सेट पर से रजनीकांत की एक नई झलक सामने आई है जिसमें वे पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं। जी हां, एक बार फिर पुलिस की वर्दी में रजनीकांत पर्दे पर नजर आएंगे। अभिनेता का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे खाकी वर्दी पहने दिख रहे हैं। वीडियो में उनकी कार उनके फैंस से घिरी हुई है और जैसे ही रजनीकांत अपने चारपहिया वाहन से बाहर निकलते हैं तो फैंस उनकी जयकार करने लगते हैं। रजनीकांत अपने ड्राइवर के साथ हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग स्थल पर पहुंचे थे। वीडियो के अनुसार, वो फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे और दर्शक उन्हें इस रोल में पहले भी खूब प्यार दे चुके हैं। गौरतलब है कि पिछले साल रजनीकांत ने जेलर में धमाल मचाया था। उसमें भी जेलर साहब के रोल में नजर आए थे और उनके इस कैरेक्टर को लोगों ने खूब सराहा था।

जेलर को 200 करोड़ की लागत से बनाया गया था और इसने 650 करोड़ का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन किया था। फिल्म को सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी काफी देखा जा रहा है। अब वे एक बार फिर ह्यवेट्टाइयां पुलिस अफसर के किरदार की तैयारी में हैं। जानकारी के अनुसार, रजनीकांत की आने वाली फिल्म वेट्टाइयां सच्ची कहानी पर आधारित एक जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्टर एक मुस्लिम पुलिस आॅफिसर का किरदार निभाएंगे। पहले की एक बातचीत में, रजनीकांत ने कहा था कि ज्ञानवेल की वेट्टायन मार्च के अंत तक पूरी होने की संभावना है। इसके बाद वे ब्रेक लेंगे और निर्देशक लोकेश कनगराज की थलाइवर 171 की ओर रुख करेंगे।