24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeRajinikanth-Yogi Adityanath: योगी के पैर छुने पर रजनीकांत हुए ट्रोल। 

Rajinikanth-Yogi Adityanath: योगी के पैर छुने पर रजनीकांत हुए ट्रोल। 

Rajinikanth-Yogi Adityanath:South Superstar Rajinikanth, who is making headlines for his film ‘Jailor’, recently went to Lucknow.

Rajinikanth-Yogi Adityanath: अपनी फिल्म ‘जेलर’ को लेकर चर्चा बटोर रहे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही लखनऊ गए थे। वहां वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले, और उनके पैर भी छुए। देखते ही देखते इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। कई यूजर्स ने सवाल उठाया और हैरान हुए कि आखिर 72 साल के रजनीकांत ने 51 वर्षीय योगी आदित्यनाथ के पैर क्यों छुए? दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला है। इस कारण ‘थलाइवा’ उनके निशाने पर भी रहे। लेकिन अब रजनीकांत ने चुप्पी तोड़ी है, और बताया है कि उन्होंने सीएम योगी के पैर क्यों छुए थे।

Screenshot 2023 08 22 at 11.09.32 AM
Rajinikanth-Yogi Adityanath: योगी के पैर छुने पर रजनीकांत हुए ट्रोल।  3

Rajinikanth-Yogi Adityanath: Rajinikath को हाल ही चेन्नै एयरपोर्ट पर मीडिया ने स्पॉट किया। यहां उन्होंने सीएम Yogi Adityanath के पैर छूने के पीछे की वजह बताई। यूजर्स ने एक्टर को टारगेट करते हुए कहा था कि वह उम्र में योगी आदित्यनाथ से काफी बड़े हैं। ऐसे में उन्हें सीएम के पैर नहीं छूने चाहिए थे। इसी को लेकर फोटोग्राफर और पत्रकारों ने उन्हें घेरकर सवाल दागने शुरू कर दिए।

Screenshot 2023 08 22 at 11.22.38 AM
Rajinikanth-Yogi Adityanath: योगी के पैर छुने पर रजनीकांत हुए ट्रोल।  4

रजनीकांत ने पैर छूने पर कही यह बात

Rajinikanth-Yogi Adityanath: जवाब में रजनीकांत ने कहा कि चाहे योगी हो या फिर संन्यासी। अगर वो उम्र में उनसे छोटे भी होंगे, तो भी पैर छूते हैं। क्योंकि यह उनकी आदत में शुमार है। इसीलिए उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छुए थे।

रजनीकांत ने किये रामलल्ला के दर्शन

Rajinikanth-Yogi Adityanath: मालूम हो कि रजनीकांत हाल ही बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद लखनऊ गए थे। उसके बाद उन्होंने अयोध्या में रामलला के भी दर्शन किए। और फिर दोस्त अखिलेश यादव से भी मिले थे। रजनीकांत के इस ट्रिप की अब तक खूब चर्चा है।

रजनीकांत की ‘जेलर’ का कलेक्शन
Rajinikanth-Yogi Adityanath
: बात करें रजनीकांत की ‘जेलर’ की, तो यह फिल्म 10 अगस्त रिलीज हुई थी, और एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसने अब तक 11 दिनों में 281.6 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं हिंदी भाषा से इसने अभी तक सिर्फ 3.5 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें :Bone Marrow Transplant: सफदरजंग अस्पताल में शुरु होगा बोन मैरो ट्रांसप्लांट।