Friday, April 19, 2024
37.9 C
New Delhi

Rozgar.com

37.9 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhRajnandgaon: भूपेश बघेल का भाजपा पर हमला, बोले- जनता खुद को ठगा...

Rajnandgaon: भूपेश बघेल का भाजपा पर हमला, बोले- जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है, हो रहे हैं फर्जी एनकांउटर

राजनांदगांव.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राजनांदगांव प्रेस क्लब में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी के साथ प्रेसवार्ता ली। इस दौरान उन्होंने भाजपा की सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार भूपेश बघेल राजनांदगांव पहुंचे।
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेसवार्ता में कहा हमारी सरकार थी तो सभी योजनाएं सुचारू रूप से चल रही थीं हमने जो वादे जनता से किए थे उन सभी वादों को पूरा किया, भाजपा की सरकार आते ही योजनाओं को उनके द्वारा बंद कर दिया गया, पिछले लोकसभा चुनाव के बाद 16 लाख राशन कार्ड रदद् कर दिया गया था। राजनांदगांव की जनता ने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया है, पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताते हुए लोकसभा प्रत्याशी बनाया है भाजपा सरकार में योजनाओं के तहत राशियों का भुगतान नहीं हो रहा है, जनता को सिर्फ तारीख ओर तारीख मिलेंगी।
बघेल ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद धान का समर्थन मूल्य भी नहीं दे पाएगी भाजपा की सरकार। आम जनता खुद को ठगी हुई महसूस कर रही है भाजपा की सरकार में नक्सल इलाकों में आदिवासियों का फर्जी एनकाउंटर किया जाता है भाजपा सरकार में भरमार बंदूकों की जब्ती की जा रही है। कई आरोप पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगाए हैं और कहा कि राजनांदगांव से मेरा पुराना नाता रहा है पार्टी ने मुझे लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी ने मुझे सहयोग किया है आने वाले समय में विकास होगा।
भूपेश बघेल ने आगे कहा कि इस सरकार में अपने आप को किसान ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं, भाजपा सरकार में महंगाई आसमान छू रही है, पैसेंजर ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, कोरोना काल के समय से जो ट्रेनें अव्यवस्थित हुई आज तक उसमें सुधार नहीं आया, कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में शिक्षा, कृषि, रोजगार, उद्योग के क्षेत्र में जो काम किया है उसकी गूंज लोकसभा तक गूंजी है।
लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी शंखनाद हो चुका है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने सांसद संतोष पांडे पर एक बार फिर से भरोसा जताया है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मैदान में उतार दिया है। दोनों ही प्रत्याशियों ने लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है। इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रेसवार्ता भी ली, जिसके बाद वे मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए डोंगरगढ़ रवाना हो गए।