24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeRajnikanth: मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम से मिले रजनीकांत। 

Rajnikanth: मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम से मिले रजनीकांत। 

Rajnikanth: South superstar Rajinikanth has been enjoying the success of his film ‘Jailor’ for quite some time now.

Rajnikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘जेलर’ की सफलता का आनंद लेते घूम रहे हैं। फिल्म के रिलीज होने के साथ ही अभिनेता देशभर की यात्रा पर निकल गए थे। पहले उत्तराखंड के मंदिरों में दर्शन करने के बाद रजनीकांत जहां झारखंड के राज्यपाल, उत्तर प्रदेश के सीएम और बेंगलुरु के राघवेंद्र मंदिर में दर्शन करते स्पॉट हुए थे, वहीं हाल ही में वह मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम से मिले। दोनों की इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

Screenshot 2023 09 15 at 2.44.41 PM
Rajnikanth: मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम से मिले रजनीकांत।  2

Rajnikanth: रजनीकांत ने हाल ही में मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम से मुलाकात की। सुपरस्टार ने नमस्ते के साथ उनका स्वागत किया और दोनों ने हाथ मिलाया और एक-दूसरे को गले लगाया। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा है वह यह है कि कैसे मलेशियाई प्रधानमंत्री ने फिल्म ‘शिवाजी: द बॉस’ में रजनीकांत के लोकप्रिय स्टाइल की नकल की, जिसे लोकप्रिय रूप से ‘मोत्ता बॉस’ के रूप में जाना जाता है।

Rajnikanth: मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम ने आज, 11 सितंबर को सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की। उन्होंने बड़ी मुस्कान के साथ एक-दूसरे का स्वागत किया, हाथ मिलाया और एक-दूसरे को गले भी लगाया। हालांकि, तब सब चौंक गए, जब उन्होंने रजनीकांत के ‘मोत्ता बॉस’ की नकल की और दोनों एक साथ हंसे। इस घटना ने वहां मौजूद सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। मलेशिया के प्रधानमंत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए। 

Rajnikanth: मलेशियाई पीएम ने एक्स पर अपनी मुलाकात की कुछ झलकियां भी साझा कीं। उन्होंने मलय में लिखा, ‘आज मेरी भारतीय फिल्म स्टार, रजनीकांत से मुलाकात हुई, जो एशियाई और अंतर्राष्ट्रीय कला जगत मंच पर एक मशहूर नाम हैं। विशेषकर लोगों के दुख और पीड़ा के मुद्दे पर मेरे संघर्ष को उन्होंने जो सम्मान दिया, मैं उसकी सराहना करता हूं। जिन चीजों पर आकस्मिक रूप से चर्चा की गई उनमें निश्चित रूप से उन सामाजिक तत्वों से संबंधित थे जिन्हें मैं भविष्य में उनकी फिल्मों में शामिल करने का प्रयास करता हूं। प्रार्थना है कि रजनीकांत फिल्म जगत में शानदार प्रदर्शन करते रहें।’  

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/chattisgarh-innovations-are-taking-place-in-the-field-of-education/