Tuesday, April 16, 2024
28.1 C
New Delhi

Rozgar.com

29 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeWorld Newsरार: 'अगर निरुपम चुनाव लड़ना चाहते हैं तो पार्टी को बताएं...', MVA...

रार: ‘अगर निरुपम चुनाव लड़ना चाहते हैं तो पार्टी को बताएं…’, MVA और कांग्रेस के बीच दरार पर शिवसेना UBT

मुंबई.

मुंबई की उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट को लेकर महा विकास अघाड़ी (एमवीए) में विवाद बढ़ता जा रहा है। दरअसल, उद्धव के नेतृत्व वाली शिवसेना ने अमोल कीर्तिकर को उम्मीदवार घोषित किया, जिसपर कांग्रेस नेता संजय निरुपम भड़क गए। उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लंबा पोस्ट करके अपना गुस्सा निकाला।

एमवीए और कांग्रेस के बीच दरार की अटकलों के बीच शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि अगर संजय निरुपम फिर से चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो उन्हें यह कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए न कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर।
इस पूरे मामले की शुरुआत तब हुई, जब उद्धव ठाकरे ने उत्तर-पश्चिम सीट से अमोल कीर्तिकर को अपना प्रत्याशी एलान किया। अमोल के पिता गजानन कीर्तिकर इस सीट पर मौजूदा सांसद हैं और वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना से जुड़े हैं। अमोल के प्रत्याशी बनने की जानकारी जब कांग्रेस नेता संजय निरुपम को मिली तो उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कई सवाल खड़े कर दिए।

शिवसेना को बताया बची खुची
निरुपम ने कहा कि कल शाम बची-खुची शिवसेना के प्रमुख ने उत्तर-पश्चिम सीट से एमवीए का उम्मीदवार घोषित कर दिया, जबकि एमवीए की दो दर्जन बैठक होने के बावजूद अभी तक सीट शेयरिंग पर अंतिम फैसला नहीं हुआ है। जो आठ से नौ सीटें पेंडिंग हैं, उनमें यह सीट भी है। ऐसा कांग्रेस के उन साथियों ने बताया है, जो सीट शेयरिंग की बैठकों में हिस्सा ले रहे हैं।