Monday, April 15, 2024
24 C
New Delhi

Rozgar.com

24.1 C
New Delhi
Monday, April 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesDelhi News'मुझे सियासी दायित्व से मुक्त कर दें', गौतम गंभीर ने बीजेपी चीफ...

‘मुझे सियासी दायित्व से मुक्त कर दें’, गौतम गंभीर ने बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से की अपील

नईदिल्ली
पूर्वी दिल्ली (East Delhi) से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहते. शनिवार 2 मार्च को एक्स पर एक पोस्ट कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. गौतम गंभीर ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से अपील की है कि उन्हें राजनीतिक दायित्वों से मुक्त कर दें.

गौतम गंभीर ने पोस्ट में लिखा, 'मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुरोध किया है कि मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान दे सकूं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को दिल से धन्यवाद देता हूं कि आपने मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर दिया. जय हिन्द!'

BJP काट सकती है कई सांसदों के नाम
दरअसल, कई दिनों से ये अटकलें लग रही थीं कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी इस बार उम्मीदवार बदलने का प्लान कर रही है. यह कहा जा रहा था कि नई लिस्ट में गौतम गंभीर के साथ शायद कई और सांसदों के टिकट कटें. ऐसे में लिस्ट जारी होने से पहले गौतम गंभीर का यह फैसला अहम माना जा रहा है.

गौतम गंभीर ने 2019 में जॉइन की थी बीजेपी
जानकारी के लिए बता दें कि गौतम गंभीर 22 मार्च 2019 को बीजेपी में शामिल हुए थे और पूर्वी दिल्‍ली लोकसभा सीट से उन्‍हें प्रत्याशी बनाया गया था. गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी की आतिशी और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को हरा कर सांसद पद संभाला था.