24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeRio Kapadia Death: मशहूर एक्टर Rio Kapadia की मौत की खबर से...

Rio Kapadia Death: मशहूर एक्टर Rio Kapadia की मौत की खबर से सदमे में फिल्म इंडस्ट्री

Rio Kapadia Death: Famous actor Rio Kapadia, who was seen in many big projects from Bollywood to OTT, has passed away.

Rio Kapadia Death: बॉलीवुड से लेकर ओटीटी तक कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके मशहूर एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया है. वो आज यानी 14 सितंबर को दुनिया छोड़कर चले गए. रियो के निधन की खबर फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा बनकर आई है. कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियो कपाड़िया की मौत की खबर उनके एक करीबी दोस्त ने कंफर्म की है.

Screenshot 2023 09 14 at 5.41.19 PM
Rio Kapadia Death: मशहूर एक्टर Rio Kapadia की मौत की खबर से सदमे में फिल्म इंडस्ट्री 2

Rio Kapadia Death: रियो कपाड़िया के निधन को लेकर अभी तक उनके परिवार ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन उनके एक दोस्त ने निधन की खबरों की पुष्टि की है. हालांकि, अभी तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रियो की उम्र 40- 45 के आस-पास थी. बता दें कि रियो ‘चक दे इंडिया’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी तमाम हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ‘मेड इन हेवेन 2’ के एक एपिसोड में मृणाल ठाकुर के पिता की भूमिका निभाई थी.

Rio Kapadia Death: बताया जा रहा है कि रिया, लगभग तीन दशकों से फिल्मों में एक्टिव थे. उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज और एड भी किए हैं. वो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, ‘कुटुंब’, ‘जुड़वा राजा’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उवो 2013 में आए अपने शो ‘महाभारत’ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे, इस टीवी सीरीज में उन्होंने राजा गांधार का रोल निभाया था और इसके लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं.

यह भी पढ़ें: https://www.khabronkaadda.com/vivek-agnihotri-on-nasruddin-shah-controversey/