20.7 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeRocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release : रॉकी और रानी की...

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया ने जीता दिल।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release: ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ releases in theaters on July 28.

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release: मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और अपनी अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जानें वाले एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।बता दें कि काफी समय बाद करण जौहर ने इस फिल्म के जरिये डायरेक्शन में वापसी की हैं।

Screenshot 2023 07 28 at 11.42.54 AM
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर और आलिया ने जीता दिल। 3

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release: गली बॉय – 2 देखने के बाद फैंस को आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री काफ़ी पसंद आयी थी। और अब यह जोड़ी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धमाल मचा रही है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले कई दर्शकों ने ट्विटर पर रिएक्शन शेयर किए हैं.फैंस को मूवी के साथ साथ आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री भी बेहद पसंद आ रहीं हैं लोगों का कहना है कि बॉलीवुड का पुराना दौर वापस आ चुका है। यह हिट है। हालांकि कुछ लोगों ने इस फिल्म को एवरेज और ‘वन टाइम वॉच’ ही बताया है।

Screenshot 2023 07 28 at 12.01.22 PM
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर और आलिया ने जीता दिल। 4

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release: मूवी को लेकर लोगों का कहना हैं कि बहुत समय बाद इस तरह की लव स्टोरी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिली है। कुछ लोगों ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को अच्छा बताया है तो कुछ ने सेकेंड हाफ को। पर एक यूजर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को करण जौहर के करियर की सबसे कमजोर फिल्म बता दिया।

ये कलाकार भी शामिल

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी नजर आईं। फिल्म में भारती सिंह, अनन्या पांडे, अर्जुन बिजलानी, श्रद्धा आर्या, वरुण धवन और नवनीत निशान जैसे कई एक्टर्स का कैमियो भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म करीब 160 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।

यह भी पढ़ें :Mohalla Clinic: राजेंद्र नगर विधानसभा में एक और मोहल्ला क्लीनिक बनाने का काम हुआ शुरू।