Saturday, June 15, 2024
32.1 C
New Delhi

Rozgar.com

32.1 C
New Delhi
Saturday, June 15, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी

बेंगलूरू कर्नाटक हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने उनको राहत...
HomeWorld Newsभारत-नेपाल अंतररष्ट्रीय सीमा से लगे बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल...

भारत-नेपाल अंतररष्ट्रीय सीमा से लगे बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल में व्यवसायी के घर से 94 लाख रुपए नगद बरामद

रक्सौल
भारत-नेपाल अंतररष्ट्रीय सीमा से लगे बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल में पुलिस ने एक व्यवसायी के घर से 94 लाख रूपया नगद बरामद किया है। दरअसल, सुबह करीब 9 बजे रक्सौल के नागा रोड के एक घर पर पुलिस ने छापेमारी किया। इस दौरान नोट गिनने की मशीन भी बरामद की गई है।

60 लाख नेपाली और 34 लाख भारतीय नोट
पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्रा को गुप्त सूचना मिली कि रक्सौल अनुमंडल में एक व्यवसायी के पास भारी मात्रा में नोट पहुंचा है। इस सूचना पर सदर एएसपी के नेतृत्व में टीम बना कर नागा रोड स्थित गुड़ व्यवसायी ध्रुप साह के घर पर छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस ने इसके घर से 94 लाख रुपए नगद बरामद किए हैं। इसमें 60 लाख नेपाली और 34 लाख भारतीय नोट शामिल है।

हवाला से जुड़ा है मामला
सूत्रों ने बताया कि व्यवसायी घर से नोट गिनने की मशीन भी मिली है। मामला हवाला से जुड़ा बताया जा रहा है। इस संबंध में आयकर विभाग को भी सूचना दे दी गई है। फिलहाल रुपए को जप्त कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।