16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeRubina Avinash Relationship: रूबीना से रिश्ते को अविनाश ने कहा कच्ची उम्र...

Rubina Avinash Relationship: रूबीना से रिश्ते को अविनाश ने कहा कच्ची उम्र की नादानी।

Rubina Avinash Relationship: Avinash called the relationship with Rubina the ignorance of the tender age.

Rubina Avinash Relationship: इन दिनों टीवी एक्टर अविनाश सचदेवा बिग बॉस हाउस में नज़र आ रहें हैं और वहां उन्होंने कई दिल जीतें हैं. एक मजबूत दावेदार होने के बावजूद, एक्टर जद हदीद के साथ कम वोटों के कारण घर से बाहर हो गए। अविनाश इससे पहले ‘छोटी बहू’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘एक बार फिर’, और ‘कुबूल है’ जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं। सबसे ज्यादा अविनाश अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक इंटरव्यू में अविनाश सचदेव ने एक्ट्रेस रूबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने शेयर किया कि जब वे रोमांटिक रिश्ते में आए तो वे काफी यंग थे। अविनाश ने कहा कि जब वह 22 साल के थे, तब रूबीना उनसे दो साल छोटी थीं।

JHDFKDJF
Rubina Avinash Relationship: रूबीना से रिश्ते को अविनाश ने कहा कच्ची उम्र की नादानी। 2

Rubina Avinash Relationship: Avinash Sachdev ने कहा, ‘बच्चे थे हम। 22 साल का था मैं, और वो तो मेरे से भी छोटी थीं। शायद 2 साल छोटी थीं मुझसे, 20 साल की।’ अविनाश सचदेव ने रूबीना दिलैक के साथ अपने रिश्ते को ‘बचपन का प्यार’ बताया। अविनाश ने रूबिना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए इसे खूबसूरत वक्त कहा। हालांकि, उन्होंने कहा कि जब वह अब पीछे मुड़कर देखते हैं तो उन्हें बचपन के प्यार और अभी के प्यार के बीच का अंतर समझ में आता है। उन्होंने आगे बताया कि चूंकि यह एक छोटी उम्र थी, इसलिए उन्हें अपनी को-स्टार से प्यार हो गया, जो इंडस्ट्री में नई थीं।

छोटी उम्र में हुई थी वो नादानी

Rubina Avinash Relationship: अविनाश ने आगे कहा, ‘वह कितना सुंदर समय था, कितना प्यारा दौर था। अब जब आप पीछे मुड़कर देखेंगे तो उस समय के रिश्ते का इरादा कुछ और ही महसूस होगा। आपको बचपन के प्यार और अभी के प्यार के बीच का अंतर समझ में आता है और एक बड़ा अंतर है। वह एक नादान उम्र थी, हम दोनों इंडस्ट्री में नए थे, मेरे सामने एक नई हीरोइन थी और हीरोइन के सामने मैं हीरो था।’

हमारा रिश्ता सिर्फ उतने दिन का था

Rubina Avinash Relationship: अविनाश सचदेव ने कहा कि चीजें वैसे ही होती हैं जैसे उन्हें होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह और रूबीना जब तक जरूरत पड़ी तब तक साथ में रहे। अविनाश ने कहा, ‘बहुत खूबसूरत दौर था वो और बिल्कुल एक हैप्पी ज़ोन था और ये कोई जीवन बीमा की पॉलिसी नहीं है कि ‘जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी, ‘हर चीज़ की एक्सपायरी डेट होती है। इसलिए मैं इसे इस तरह से लेता हूं, उसकी एक्सपायरी डेट हो गई, और जब तक उसको रहना था तब तक चला।’

यह भी पढ़ें: Raghav Chadha On fake Signature : मैं भाजपा वालों को चुनौती देता हूं, वो कागज दिखाएं, जिस पर गलत हस्ताक्षर हुए।