16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsSaif Ali Khan: अस्‍तपाल में भर्ती, घुटने और कंधे में गंभीर चोट...

Saif Ali Khan: अस्‍तपाल में भर्ती, घुटने और कंधे में गंभीर चोट के बाद हो रही सर्जरी।

84 / 100

Saif Ali Khan admitted to hospital, undergoing surgery after serious knee and shoulder injury.

Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान को अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। उन्‍हें सोमवार सुबह करीब 8 बजे कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती किया गया गया है, जहां उनके घुटने की सर्जरी हो रही है। बताया जा रहा है कि एक्‍टर के कंधे में भी फ्रैक्‍चर है। अस्‍पताल में सैफ से साथ उनकी पत्‍नी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान भी मौजूद हैं।

प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामलला की खुली आंखों वाली मूर्ति की तस्वीर वायरल, मुख्य पुजारी ने की जांच की मांग, कही ये बात…

Saif Ali Khan: सैफ अली खान को घुटने और कंधे में चोट लगी है। हालांकि, यह सब कैसे हुआ इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके घुटने और कंधे में फ्रैक्चर है। एक्‍टर के घायल होने को लेकर खान परिवार से किसी ने अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है। सैफ अली खान इन दिनों साउथ की फिल्म ‘देवारा’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। जूनियर NTR और जान्‍हवी कपूर की इस फिल्‍म में वह ‘भहीरा’ का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में समझा जा रहा है कि शूटिंग के वक्‍त ही उन्‍हें चोट लगी है, जिसके बाद अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा है।

saif

पहले भी शूटिंग के दौरान चोटिल हो चुके हैं सैफ अली खान

Saif Ali Khan: वैसे, यह पहली बार नहीं है, जब किसी फिल्‍म के सेट पर सैफ अली खान के साथ ऐसा हादसा हुआ हो। इससे पहले 2016 में फिल्म ‘रंगून’ के सेट पर भी उनके अंगूठे में चोट लगी थी। तब भी उन्‍हें कोकिलाबेन अस्पताल में ही एडिमट किया गया था, जहां अंगूठे की मामूली सर्जरी हुई थी।

यह भी पढ़े- मंदिरों में साफ-सफाई कर नौटंकी कर रही भाजपा, सफाई करनी है तो शौचालयों में जाना चाहिएः कांग्रेस