Tuesday, May 21, 2024
37.1 C
New Delhi

Rozgar.com

37.1 C
New Delhi
Tuesday, May 21, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img

अब UP में सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ, इंडिया गठबंधन यूपी के बुलडोजर से घबराया हुआ- योगी

नई दिल्ली पूर्वी दिल्ली में सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।...
HomeEntertainment NewsBadminton: पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ सैयामी खेर ने खेला बैडमिंटन।

Badminton: पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ सैयामी खेर ने खेला बैडमिंटन।

Saiyami Kher played badminton with para-athlete Palak Kohli.

  • पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ सैयामी खेर ने खेला बैडमिंटन
  • बाली में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं शेफाली शाह
  • स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बनी नयनतारा
Badminton
Badminton: पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ सैयामी खेर ने खेला बैडमिंटन। 4

मुंबई
हाल ही में एक्‍टर अभिषेक बच्चन के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘घूमर’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस सैयामी खेर ने पेरिस में आगामी पैरालंपिक खेलों के लिए कठोर प्रशिक्षण ले रही पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ बैडमिंटन खेला।

फिल्म ‘घूमर’ में पैरा-क्रिकेटर की भूमिका निभाने वाली सैयामी ने कहा, “मैं पिछले दो सालों से पलक के संपर्क में हूं। मैं उनके साथ खेलने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती थी। उनके कोच गौरव खन्ना लखनऊ में अपनी अकादमी में पैरा बैडमिंटन के लिए अविश्वसनीय काम कर रहे हैं।”

सैयामी ने कहा कि ‘घूमर’ के दौरान उन्हें स्क्रीन पर एक पैरा-एथलीट की जिंदगी जीने का मौका मिला। उन्‍होंने कहा, “एथलीटों के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। बैडमिंटन ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है। पलक और गौरव के साथ कोर्ट साझा करना एक बहुत ही खास अहसास था। मैं पेरिस में आगामी पैरालंपिक खेलों में पलक का हौसला बढ़ाऊंगी।” सैयामी निर्देशक नीरज पांडे की आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

बाली में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं शेफाली शाह

Screenshot 2024 03 06 at 1.00.20 PM
Badminton: पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ सैयामी खेर ने खेला बैडमिंटन। 5

मुंबई
 एक्‍ट्रेस शेफाली शाह इन दिनों बाली में छुट्टियों का आनंद दे रही हैं। शेफाली ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपने नाश्ते की एक झलक शेयर की। एक्‍ट्रेस की नाश्ते की टेबल पर मौसमी फल, पैनकेक, एवोकैडो टोस्ट, फ्लफी आमलेट, एक स्मूथी बाउल और जूस देखा जा सकता है।

शेफाली ने इसे कोई कैप्शन नहीं दिया बल्कि उन्होंने ब्रेकफास्ट और गुड मॉर्निंग जैसे हैशटैग लगाए। सोमवार को 50 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने बाली से कई तस्‍वीरें शेयर की थी। शेफाली को पिछली बार ड्रामा फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ में देखा गया था, जहां शेफाली शाह ने डिमेंशिया के कगार पर खड़ी एक महिला की भूमिका निभाई थी। इसमें स्वानंद किरकिरे और जयदीप अहलावत भी हैं।

शेफाली शाह को अक्‍सर बॉलीवुड में सहायक अभिनेत्री का किरदार निभाते हुए देखा जाता है। अपने काम को लेकर एक्‍ट्रेस अब तक के अपने करियर में कई पुरस्‍कार अपने नाम कर चुकी हैं।

एक्‍ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 1995 की फिल्‍म रंगीला से की थी। शेफाली फिल्‍म सत्‍या के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का पुरस्‍कार भी हासिल कर चुकी हैं। एक्‍ट्रेस अब तक कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रही हैं। जिसमें गांधी माय फादर, दिल धड़कने दो, ब्रदर्स, द जंगल बुक, कमांडो 2 और ‘डार्लिंग्स’ जैसी कई शामिल हैं।

एक्‍ट्रेस ने नेटफ्लिक्स पर 2019 में रिलीज हुई सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ में भी किरदार निभाया है। इसके दूसरे सीजन को अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन मिला था।

स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बनी नयनतारा

मुंबई
दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री नयनतारा स्लाइस की ब्रांड एंबेसडर बन गयी है। आम के शौकीनों के लिए प्रमुख पेय के रूप में पिछले कुछ वर्षों में, स्लाइस ने संपूर्ण देश के घरों में अपनी जगह पक्की की है। स्लाइस ने नयनतारा को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

ezgif.com animated gif maker 17 1
Badminton: पैरा-एथलीट पलक कोहली के साथ सैयामी खेर ने खेला बैडमिंटन। 6

नयनतारा ने कहा, मैं स्लाइस परिवार का हिस्सा बनकर और इस प्रतिष्ठित ब्रांड की विरासत में योगदान देकर रोमांचित हूं। मैं ब्रांड की आगामी परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि नया अभियान मेरे प्रशंसकों को अनोखे और मनमोहक तरीके से स्लाइस की रमणीय दुनिया में डुबो देगा।

पेप्सिको इंडिया के स्लाइस एंड ट्रॉपिकाना के एसोसिएट डायरेक्टर, अनुज गोयल ने कहा, स्लाइस परिवार में नयनतारा का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है और हमें विश्वास है कि जनता के बीच उनकी व्यापक अपील ब्रांडों को हमारे मुख्य उपभोक्ताओं से जुड़ने में मदद करेगी। स्लाइस और नयनतारा दोनों ने परिवारों का मनोरंजन किया है और लोगों को एक प्यारे ढंग से एक साथ लाया है।