Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesChhattisgarhSakti: बीएसपी और कांग्रेस को बड़ा झटका, लाल साय खूंटे और विधायक...

Sakti: बीएसपी और कांग्रेस को बड़ा झटका, लाल साय खूंटे और विधायक रामकुमार यादव के करीबी ने थामा बीजेपी का दामन

जांजगीर चांपा.

सक्ती जिले मे लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दोनों दलों के नेताओं ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा में प्रवेश करने वाले सभी लोगों को भाजपा का गमछा भेंट कर स्वागत किया गया। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने एक मत होकर लोकसभा चुनाव मे भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलेने को लेकर प्रण लिया। जिले मे जांजगीर चांपा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 4 मार्च को 8 विधानसभाओं में बीजेपी ने अपने कार्यालय का उद्घाटन किया।

जिसमे चंद्रपुर विधानसभा के डभरा मुख्यालय में लोकसभा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े, लोकसभा चुनाव प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल, जिला संयोजक कृष्णकांत चंद्रा, विधानसभा की भाजपा नेत्री संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव के नेतृत्व में कार्यालय का उद्घाटन किया गया, जहां उपस्थित पदाधिकारी ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा जीत के सूत्र बताए। इस दौरान चंद्रपुर विधानसभा के कई अन्य दलों के नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा। जिसमें प्रमुख रूप से चंद्रपुर के कांग्रेसी विधायक रामकुमार यादव के काफ़ी करीबी रहे लक्षन शतरंज बीजेपी मे शामिल हुए। वहीं बीएसपी के पूर्व प्रत्याशी लाल साय खूंटे के साढ़ू साहब अंडी ग्राम पंचायत के सरपंच विजय भारद्वाज, कई गांव के सरपंचों सहित तमाम कांग्रेस पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों और सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा।

इस दौरान भाजपा प्रवेश करने वालों ने आगामी लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिभागिता निभाने का प्रण लिया। सभी कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोकसभा चुनाव प्रभारी गौरीशंकर अग्रवाल, संयोजक और भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा, बहुरानी संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव ने गमछा और श्रीफल भेट कर स्वागत किया। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी, कार्यकर्ता और काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।