Friday, May 24, 2024
31.8 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Friday, May 24, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment Newsकड़ी सिक्योरिटी से घिरे दिखे सलमान खान

कड़ी सिक्योरिटी से घिरे दिखे सलमान खान

नई दिल्ली

एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी होने के बाद से एक्टर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। लोगों को लग रहा था कि भाईजान फिलहाल तो घर से बाहर निकलने से परहेज करेंगे लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। माथे पर बिना किसी शिकन के सलमान खान एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। घटना होने के पांच दिन बाद ही सलमान को एयरपोर्ट पर देखा गया। हालांकि, वो कड़ी सिक्योरिटी से घिरे हुए दिखे लेकिन भाईजान का अंदाज वही पहले वाला था। काले कपड़ों में हैंडसम दिख रहे सलमान अपने काम के सिलसिले में बाहर निकले हैं।
 
सलमान खान कथित तौर पर मई में एआर मुरुगादॉस के साथ अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करेंगे। यह 'गजनी' डायरेक्टर के साथ सलमान का पहला सहयोग होगा। एक्शन से भरपूर फिल्म 'सिकंदर' ईद 2025 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'मिडडे' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान 'सिकंदर' मई में शुरू करेंगे। हालांकि, ऐसी रिपोर्टें भी सामने आई हैं कि मुरुगादॉस एक एक्शन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसका नाम 'एसके23' है, जिसमें शिवकार्तिकेयन लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग जून 2024 तक हो सकती है।

'सिकंदर' की शूटिंग कब शुरू होगी?
जनता ने एक सूत्र के हवाले से कहा, 'सिकंदर के फ्लोर पर जाने से पहले, मुरुगादॉस SK23 के को पूरा करना चाहते हैं। मई में सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग के बाद, वह जून में शिवकार्तिकेयन की फिल्म को खत्म करने के लिए वापस जाएंगे। जुलाई से, वह सलमान-स्टारर में पूरी तरह लग जाएंगे।'

साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान
'सिकंदर', 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी फिल्मों में अपने ब्लॉकबस्टर के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला फिर से काम करने वाले हैं। इस बीच, एआर मुरुगादॉस ने 'गजनी' से हिंदी में डेब्यू किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी' का भी निर्देशन किया।