Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesउत्तर प्रदेश के उन्नाव में अनियंत्रित होकर पलटी छात्रों से भरी स्कूली...

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में अनियंत्रित होकर पलटी छात्रों से भरी स्कूली वैन, 6 साल के बच्चे की मौत

उन्नाव
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में छात्रों की स्कूली वैन हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्चों को लेकर स्कूल जा रही एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने वैन से फंसे बच्चों को बाहर निकाला।

घटना सोहरामऊ के आशा खेड़ा गांव की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह एसआरएम स्कूल की प्राइवेट स्कूल वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। वैन में 13 बच्चे सवार थे। इस दौरान अशाखेड़ा गांव के पास वैन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। वैन पलटने के बाद आगे की सीट पर बैठे केजी के छात्र की मौत हो गई।छात्र की पहचान बीरेंद्र कुमार के 6 वर्षीय बेटे रुद्र के रूप में हुई है। जबकि कई बच्चे घायल हो गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर वहां पहुचे लोगों ने वैन के अंदर फसें छात्रों को बाहर निकाला और बच्चों के परिजनों के साथ पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की टीम ने बच्चों को स्थानीय सीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया। वहीं, छात्र की मौत की खबर सुनकर मां बाप का बुरा हाल है।

इस बारे में सीओ हसनगंज संतोष सिंह ने बताया की श्रीराम मूर्ति कॉलेज की एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है। कुछ छात्रों को चोट भी लगी है लेकिन वह सुरक्षित हैं। घटना के बाद वैन ड्राइवर फरार है। परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वैन स्कूल की तरफ से नहीं चलाया जा रहा था।