Tuesday, May 28, 2024
33.1 C
New Delhi

Rozgar.com

34.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandतेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई स्कॉर्पियो-बाइक, बिहार में भीषण सड़क...

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई स्कॉर्पियो-बाइक, बिहार में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

कैमूर
कैमूर में रविवार की रात करीब सवा आठ बजे दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें दो महिला सहित 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई। यह दुर्घटना दिल्ली से कोलकाता को जोड़नेवाली सिक्सलेन पर मोहनियां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के सामने हुई। मृतकों में देवकली गांव के बाइक सवार 50 वर्षीय दधिबल यादव सहित नौ लोगों की मौत हुई है। स्कार्पियो सवार यात्रियों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है ।

  घटना स्थल पर मिले प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सफेद रंग की स्कार्पियो तेज रफ्तार में वाराणसी की तरफ जा रही थी। स्कार्पियो ने बाइक सवार लोगों में जोरदार टक्कर मारी, जिससे बाइक व स्कार्पियो उछलकर दक्षिणी लेन से उत्तरी लेने में आकर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक से टकरा गए। इस घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार दो महिला सहित सभी आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद दुर्घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्कार्पियों में फंसे शव को बाहर निकालना मुश्किल हो गया था। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कार्पियो चालक का शरीर दो हिस्सो में बंट गया था। अधिकतर शव क्षत-विक्षत हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों निकालकर एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल मोहनियां भिजवाया।