Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsSiddharth Malhotra: की फिल्म ‘योद्धा’ का दूसरा गाना तेरे संग ...

Siddharth Malhotra: की फिल्म ‘योद्धा’ का दूसरा गाना तेरे संग इश्क हुआ रिलीज।

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का दूसरा गाना तेरे संग इश्क हुआ रिलीज
  • अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज
  • 09 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा सुपरस्टार सिंगर 3
Siddharth Malhotra
Siddharth Malhotra: की फिल्म ‘योद्धा’ का दूसरा गाना तेरे संग इश्क हुआ रिलीज। 4

मुंबई
Siddharth Malhotra: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म योद्धा का दूसरा गाना ‘तेरे संग इश्क हुआ’ रिलीज हो गया है। सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी ‘योद्धा’ का निर्माण करण जौहर ने किया है।कुछ दिनों फिल्म योद्धा का पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया।अब योद्धा का दूसरा गाना ‘तेरे संग इश्क हुआ’ भी रिलीज कर दिया है। ‘तेरे संग इश्क हुआ’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के बीच केमिस्ट्री देखने को मिली है। इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। वहीं, इसे कंपोज तनिष्क बागची ने किया है और इसके लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना की अहम भूमिका है।यह एक एक्शन फिल्म है।फिल्म योद्धा इस साल 15 मार्च को रिलीज होगी।

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज

Screenshot 2024 03 09 at 1.04.26 PM
Siddharth Malhotra: की फिल्म ‘योद्धा’ का दूसरा गाना तेरे संग इश्क हुआ रिलीज। 5

मुंबई,
 बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म मैदान फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के जीवन पर आधारित है। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन ने 1952 से 1962 तक रहे भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार भी कहा जाता है। फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में वर्ष 1952 से लेकर वर्ष 1962 तक के उस दौर को दिखा गया है, जिसे खेल जगत में भारतीय फुटबॉल का गोल्डन एरा माना जाता है। इस दौरान कोलकाता के मैदानों से किस तरह से इंडियन फुटबॉल का उदय हुआ और कोच सैयद अब्दुल रहीम के कड़े संघर्ष के बाद एशियाई गेम्स में भारतीय टीम ने कई गोल्ड मेडल जीते। फिल्म मैदान में प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्‍म ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है।

09 मार्च से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा सुपरस्टार सिंगर 3

Screenshot 2024 03 09 at 1.04.57 PM
Siddharth Malhotra: की फिल्म ‘योद्धा’ का दूसरा गाना तेरे संग इश्क हुआ रिलीज। 6

मुंबई
 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 09 मार्च से देसी सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ शुरू होगा। सुपरस्टार सिंगर 3 में पॉप सेंसेशन नेहा कक्कड़ ‘सुपर जज’ के रूप में शामिल होंगी और कैप्टन-सलमान अली, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सायलीकांबले प्रतिभागियों को अपना संगीत का ज्ञान देंगे और उनकी संगीत प्रतिभा निखारेंगे। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना ने ‘सतरंगा’ का एक इमोशनल वर्शन प्रस्तुत किया। उन्हें न सिर्फ सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिला, बल्कि सुपर जजनेहा कक्कड़ की आंखों से भी खुशी के आंसू छलक पड़े। इस परफॉर्मेंस से अभिभूत होकर, कप्तान मोहम्मद दानिश क्षितिज को उनके दिल छू लेने वाले प्रदर्शन के लिए उन्हें गले लगाया।

नेहा कक्कड़ ने बताया, क्षितिज, जो तेरे संग लगे, वो हे जो पीपल के धागे – वह हिस्सा बिल्कुल जबर्दस्त था, इसने सभी सही सुरों को छुआ। आपके गायन ने मुझे गहराई से छू लिया है और मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं। क्षितिज, आपभीतर से खुशी लाते हैं, और आपकी मासूमियत, आपकी गायन शैली के साथ मिलकर, विशेष रूप से ऐसे कठिन गीत केलिए महान अभ्यास और जिम्मेदारी के साथ आती है। आपकी सिंगिंग मेरी आंखों में आंसू ले आई और मेरा दृढ़ विश्वास है कि आपका स्टार बनना तय है। इसे बरकरार रखो!

कैप्टन मोहम्मद दानिश ने कहा,तुमने मेरा दिल जीत लिया, क्षितिज, मुझे तुम्हारी परफॉर्मेंस पर बेहद गर्व है। तुम सच में बेमिसाल हो, और मैं तुममें अपना बचपन देख सकता हूं। सुपरस्टार सिंगर 3, 09 मार्च से, हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।