24.1 C
New Delhi
Saturday, March 2, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeलेटेस्टRam And Sita: Ayodhya पहुंचे राम सीता, अरुण गोविल और दीपिका को...

Ram And Sita: Ayodhya पहुंचे राम सीता, अरुण गोविल और दीपिका को देख लोगों ने छुए पांव।

70 / 100

Seeing Ram And Sita, Arun Govil and Deepika reach Ayodhya, people touched the feet.

Ram And Sita: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की रौनक चारों तरफ नजर आ रही है. अयोध्या में अब एक-एक कर सेलिब्रिटीज भी पहुंचने लगे हैं. इन सभी के बीच में रामायण में भगवान राम और सीता का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी अयोध्या पहुंच चुकी हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Ram And Sita: अयोध्या पहुंचते ही अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया का जबरदस्त स्वागत किया गया. लोगों ने फूल की वर्षा कर उनकी आरती भी उतारी. इस दौरान एक्टर एक्ट्रेस ने प्रसाद भी खाया. दीपिका इस दौरान माता सीता के अवतार में नजर आई वह सीधे पल्ले की जरीदार साड़ी पहनी थी जो इनपर खूब सुंदर लग रही थी. वहीं अरुण गोविल ने पीले कलर का कुर्ता पहना था। Read More- राम की नगरी ‘अयोध्या’ का क्या था असली नाम ? इस नाम से थी पहचान !

ram and sita
Ram And Sita: Ayodhya पहुंचे राम सीता, अरुण गोविल और दीपिका को देख लोगों ने छुए पांव। 2

Ram And Sita: अरुण गोविल ने एक्स में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने कहा- पिछले कुछ सालों में दुनिया भर में जो संस्कृति धुंधली हो गई थी, ये मंदिर फिर से एक संदेश देगा जो हमारी संस्कृति को मजबूत करेगा. ये हमारी विरासत है, जिसे पूरी दुनिया जानेगी. ये मंदिर ही हमारी आस्था का केंद्र है। Read More- योगी के कैबिनेट बैठक में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी।

यह भी पढ़े- नोएडा में ढाई हजार फ्लैटों की रजिस्ट्री अगले माह शुरू होने की उम्मीद।