Tuesday, May 28, 2024
38.1 C
New Delhi

Rozgar.com

38.1 C
New Delhi
Tuesday, May 28, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomePoliticsभतीजे अजित और CM शिंदे को लंच पर शरद पवार ने दिया...

भतीजे अजित और CM शिंदे को लंच पर शरद पवार ने दिया निमंत्रण, राजनीतिक गलियारों में लगने लगे कयास

मुंबई
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के संस्थापक शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार को एक निमंत्रण दिया। एनसीपी को लेकर चुनाव आयोग के फैसले के बाद शरद पवार और अजित पवार आमने सामने होंगे। इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक हलकों में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि अजित पवार अपनी पत्नी को लोकसभा चुनाव में बारामती से उतारने की योजना बना रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?
शरद पवार ने दो मार्च को बारामती आवास पर लंच के लिए मुख्यमंत्री शिंदे और दोनों उपमुख्यमंत्रियों अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस को निमंत्रण दिया। दरअसल, एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार बारामती दौरे पर जा रहे हैं। ऐसे में शरद पवार ने उनके इस दौरे को लेकर खुशी जाहिर की। शरद पवार ने पत्र में लिखा कि राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री पहली बार बारामती आ रहे हैं और बारामती में नमो महारोजगार कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उनकी यात्रा को लेकर मैं बेहद खुश हूं। इसलिए मैं कार्यक्रम के बाद उनके अन्य कैबिनेट सहयोगियों को अपने आवास पर भोजन के लिए निमंत्रण देना चाहूंगा।

ननद और भाई के बीच हो सकता है मुकाबला
बता दें कि शरद पवार ने भतीजे अजित पवार को ऐसे मौके पर निमंत्रण पर बुलाया है जब बारामती से मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार को उम्मीदवार बनाया जा सकता है। सुनेत्रा के पक्ष में अजित पवार ने अभी से ही माहौल बनाना शुरू भी कर दिया है और यह बात शरद पवार को शायद ही रास आए।