Tuesday, April 16, 2024
27.1 C
New Delhi

Rozgar.com

27.1 C
New Delhi
Tuesday, April 16, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeStatesBihar-Jharkhandपटना पहुंचते ही BJP पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा- 'जो 400 पार...

पटना पहुंचते ही BJP पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा- ‘जो 400 पार की बात कर रहे, उनका सौभाग्य होगा कि वे 200 सीट भी जीत जाएं’

पटना
तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों के द्वारा किए गए सवाल कि भाजपा के अजय निषाद अब कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसके जवाब में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जिस दल से आए हैं, वहां जरूर कुछ उन्हें प्रॉब्लम हुई होगी। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अजय निषाद के कांग्रेस में आने पर कांग्रेस को बल मिलेगा।

'चुनाव का समय है, लोग आते जाते रहेंगे'
सुप्रीम कोर्ट में ईवीएम और वीवीपैट के ऊपर दायर याचिका स्वीकार कर लिए जाने के मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब पहले वाली बात नहीं रही। सुप्रीम कोर्ट की इस बार पूरी नजर है। जो 400 पार की बात कर रहे हैं…सौभाग्य होगा उनका कि वह डेढ़ पौने दो सौ सीट जीत जाएं। वही, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर ने कहा कि चुनाव का समय है, लोग आते जाते रहेंगे। एक बार फिर पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को मौका दिया गया है, लेकिन लगातार जनता मांग कर रही थी कि ऋतुराज सिन्हा को उम्मीदवार बनाया जाए। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं ऋतुराज जी को जानता हूं। वह बहुत अच्छे लड़के हैं। उसकी लोकप्रियता है बहुत काम किया है और काम कर रहे हैं वही, रवि शंकर प्रसाद का नाम ना लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनका नाम नहीं ले सकता हूं, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना।  

'सब विजय होकर बेदाग निकलेंगे बाहर'
पवन सिंह के द्वारा आसनसोल से चुनाव न लड़ने की घोषणा को लेकर तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने कहा खामोश…आसनसोल से चुनाव लड़ने पर कहा कि बिहारी बाबू भी हूं, बंगाली बाबू भी हूं और सबसे पहले हिंदुस्तानी बाबू हूं। आप नेता संजय सिंह को जमानत मिलने पर उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा लगा। आज जिस तरह से ईडी के पास जवाब नहीं था सवालों का.. साफ दिखता था कि संजय सिंह को फसाया गया था।उनके ऊपर जिस तरह के मुकदमे डाले गए बगैर सबूत। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के मामले में भी ऐसा ही होगा। जैन साहब के मामले में और सिसोदिया जी के मामले में भी ऐसा ही होगा.. मुझे पूरा विश्वास है। सब विजय होकर बेदाग बाहर निकलेंगे। लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में उतरी है। इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बहुत अच्छी बात है, बहुत बढ़िया है। यह वही बेटी है, जिन्होंने किडनी देकर अपने पिता की जान बचाई। उनको आने का पूरा अधिकार है।