16.8 C
New Delhi
Tuesday, March 5, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeSheena Bora Murder Case: इंद्राणी मुख़र्जी ने बेटी के ज़िंदा होनें का...

Sheena Bora Murder Case: इंद्राणी मुख़र्जी ने बेटी के ज़िंदा होनें का किया दावा।

Sheena Bora Murder Case: Shocking claim made in special CBI court on Friday.

Sheena Bora Murder Case: अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की मुख्य आरोपी और पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई की विशेष अदालत में शुक्रवार को चौंकाने वाला दावा किया. उन्होंने कहा कि दो वकीलों ने इस हफ्ते शीना बोरा जैसी महिला को गुवाहाटी हवाईअड्डे पर देखा था. उसने कोर्ट से एयरपोर्ट हवाई के सीसीटीवी फुटेज हासिल करने की अपील की.

idraniiii
Sheena Bora Murder Case: इंद्राणी मुख़र्जी ने बेटी के ज़िंदा होनें का किया दावा। 2

Sheena Bora Murder Case: इंद्राणी मुख़र्जी ने अपने दावे को पूरा करने के लिए एक याचिका भी दायर की हैं जिसमे उन्होंने अदालत से एयरपोर्ट का फुटेज हासिल करने का अनुरोध किया है. याचिका के साथ उन वकीलों का हलफनामा संलग्न है, जिन्होंने दावा किया था कि उन्होंने 5 जनवरी की सुबह शीना बोरा जैसी महिला को एयरपोर्ट पर देखा था. मुखर्जी फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर है.

अदालत ने सीबीआई को दिया जवाब

Sheena Bora Murder Case: अदालत ने मुख़र्जी की याचिका पर अपना ज़वाब दाख़िल करने का निर्देश दे दिया हैं. सीबीआई के मुताबिक, अप्रैल 2012 में मुखर्जी, उसके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने चलती कार में कथित रूप से 24 साल की शीना बोरा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. उसका शव पड़ोसी रायगढ़ जिले के एक जंगल में कथित तौर पर जला दिया गया था. शीना रिश्ते से मुखर्जी की बेटी थी. राय को एक अन्य मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद 2015 में कथित हत्या का मामला सामने आया था.

कोर्ट ने दी मुख़र्जी को जमानत

Sheena Bora Murder Case: कथित तौर पर साजिश का हिस्सा होने के मामले में इंद्राणी मुखर्जी के पति एवं पूर्व मीडिया बैरन पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था. फरवरी 2020 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने पीटर मुखर्जी को जमानत दे दी थी, जबकि इंद्राणी मुखर्जी को शीर्ष अदालत से पिछले साल मई में राहत मिली थी.

यह भी पढ़ें :Faith In Bhupesh: विधवा महिलाओं ने कहां छत्तीसगढ़ में भूपेश है तो भरोसा है।