Thursday, June 20, 2024
31.1 C
New Delhi

Rozgar.com

31.1 C
New Delhi
Thursday, June 20, 2024

Advertisementspot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainment NewsMidi Dress: ग्रीन मिडी ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा जलवा, फैंस...

Midi Dress: ग्रीन मिडी ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए दीवाने।

Shehnaaz Gill dazzled in green midi dress, fans went crazy.

  • ग्रीन मिडी ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए दीवाने
  • अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने महिलाओं से कहा, ‘कॉस्मेटिक सर्जरी के चक्‍कर में न पड़ें’
  • नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं एक्‍ट्रेस श्रिया सरन, कहा- ‘शाहरुख भी आउटसाइडर थे’
Screenshot 2024 03 08 at 2.01.20 PM
Midi Dress: ग्रीन मिडी ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए दीवाने। 4

मुंबई
Midi Dress: शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं और आए दिन एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग पोस्ट से फैंस के छक्के छुड़ाती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जोकि सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. शहनाज ने ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस पहनी है. लाइट मेकअप के साथ बाल खुले छोड़े हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. शहनाज की हॉटनेस ने यूजर्स को दीवाना बना दिया है और वे उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

Midi Dress:  शहनाज को आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म में देखा गया था. उनके फैंस उनके आगामी प्रोजेक्ट के बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.शहनाज भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और उनके साथ अकसर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।शहनाज का क्यूट अंदाज फैंस को खूब भा रहा और वे शहनाज की सादगी पर फिदा हो रहे हैं।बताते चलें कि शहनाज के फैंस को उनकी ये सादगी खूब भा रही है। लोग एक्ट्रेस के इस हॉटनेस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने महिलाओं से कहा, ‘कॉस्मेटिक सर्जरी के चक्‍कर में न पड़ें’

Screenshot 2024 03 08 at 2.02.11 PM
Midi Dress: ग्रीन मिडी ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए दीवाने। 5

मुंबई
 फिल्‍म ‘आशिकी’ में अभिनय के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल महिला दिवस से पहले कॉस्मेटिक सर्जरी के बजाय आत्म-प्रेम की वकालत करती नजर आईं। 1990 के दशक में ‘आशिकी’ से रातोंरात सनसनी बनीं अभिनेत्री एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं, जिसमें उन्हें चेहरे के साथ कई चोटें आईं। इन चोटों से उबरने में उन्‍हें काफी समय लगा।

इन सबके बाद अभिनेत्री को अपने बदले हुए रूप के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन अभिनेत्री ने खुद को वैसे ही स्वीकार किया, जैसी वह थीं। महिला दिवस से पहले अनु ने महिलाओं के लिए एक मैसेज शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने जीवन बदलने वाली दुर्घटना के बाद उनके सामने आने वाली चुनौतियों पर खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा, “जीवन बदलने वाली दुर्घटना और अपने लुक को लेकर ट्रोल का सामना करने के बाद भी मैं आत्म-स्वीकृति पर जोर देती हूं और हमेशा खुद को स्वीकार करती हूं कि मैं जैसी हूं, वैसी ही दिखूं।”

अभिनेत्री ने कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी पर विचार नहीं किया है, उन्होंने महिलाओं से आत्म-प्रेम को प्राथमिकता देने और संभावित जोखिम भरे कॉस्मेटिक उपचारों से परहेज करने का आग्रह किया है। ऐसी प्रक्रियाओं की बढ़ती लोकप्रियता और संबंधित जोखिमों के बारे में कम होती जागरूकता पर चिंता व्यक्त करते हुए अनु ने कहा, “आज की महिलाओं को आत्म-प्रेम को प्राथमिकता देनी चाहिए और जोखिम भरे कॉस्मेटिक उपचारों से बचना चाहिए। दुर्भाग्य से ये चीजें अधिक लोकप्रिय हो रही हैं। इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग आज यह तय कर रही है कि महिलाओं को कैसी दिखनी चाहिए और इसलिए 16 साल से कम उम्र की लड़कियों से बोटॉक्स करने का आग्रह किया जा रहा है और महिलाएं इससे जुड़े जोखिमों के बारे में कम चिंतित हैं।”

नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं एक्‍ट्रेस श्रिया सरन, कहा- ‘शाहरुख भी आउटसाइडर थे’

Screenshot 2024 03 08 at 2.25.04 PM
Midi Dress: ग्रीन मिडी ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए दीवाने। 6

मुंबई
 बॉलीवुड में कई कलाकार पहले भी नेपोटिज्म पर अपनी बात रख चुके हैं। अब एक्‍ट्रेस श्रिया सरन ने अपनी बात रखी है। उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी जब इंडस्ट्री में आए थे तो एक आउटसाइडर थे।

इनसाइडर-आउटसाइडर बहस के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, “एक समय हर कोई आउटसाइडर था। शाहरुख खान भी एक आउटसाइडर थे जब उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। चीजें अब काफी बदल रही हैं और यह तब तक बदलती रहेंगी जब तक इस पर बहस जारी रहेगी।”

एक्‍ट्रेस ने सुझाव देते हुए कहा कि वास्तव में स्क्रीन टेस्ट पर काम करने की जरूरत है। प्रत्येक प्रोडक्शन में स्क्रीन परीक्षण का एक आसान और सरल तरीका होना चाहिए, ताकि यह सभी लोगों के लिए कई दरवाजे खोले।

श्रिया अगली बार ‘शोटाइम’ में दिखाई देंगी, जिसमें इमरान हाशमी, महिमा मकवाना के साथ मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह भी हैं। ‘शोटाइम’ 8 मार्च से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।